Jammu Municipal Corporation: मेयर चंद्र मोहन वेयर हाउस में सैनिटाइजेशन कराने खुद पहुंचे, वेयर हाउस के प्रधान ने आभार जताया

जम्मू शहर की भीड़भाड़ वाली मंडियों में कोराेना महामारी की रोकथाम को लेकर जम्मू नग रनिगम इन दिनों जोरशोर से सैनिटाइजेशन अभियान चला रहा है। सोमवार को नगर निगम की टीमें जम्मू की सबसे बड़ी थोक अनाज मंडी वेयर हाउस-नेहरू मार्केट पहुंची और इस मंडी में सैनिटाइजेशन की गई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:18 PM (IST)
Jammu Municipal Corporation: मेयर चंद्र मोहन वेयर हाउस में सैनिटाइजेशन कराने खुद पहुंचे, वेयर हाउस के प्रधान ने आभार जताया
जम्मू की सबसे बड़ी थोक अनाज मंडी वेयर हाउस-नेहरू मार्केट पहुंची और इस मंडी में सैनिटाइजेशन की गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू शहर की भीड़भाड़ वाली मंडियों में कोराेना महामारी की रोकथाम को लेकर जम्मू नग रनिगम इन दिनों जोरशोर से सैनिटाइजेशन अभियान चला रहा है। सोमवार को नगर निगम की टीमें जम्मू की सबसे बड़ी थोक अनाज मंडी वेयर हाउस-नेहरू मार्केट पहुंची और इस मंडी में सैनिटाइजेशन की गई। जम्मू के मेयर चंद्रमोहन गुप्ता व डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा इस दौरान स्वयं वेयर हाउस में मौजूद रहे और उन्होंने अपनी निगरानी में पूरी मंडी की सैनिटाइजेशन करवाई।

मेयर व डिप्टी मेयर ने इस दौरान पूरी मंडी का दौरा किया और वहां पर साफ-सफाई की व्यवस्था भी जायजा लिया। मेयर ने इस मौके पर सफाई कर्मचारियों को कुछ जरूरी दिशानिर्देश भी जारी किए। वेयर हाउस के प्रधान दीपक गुप्ता ने नगर निगम की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि इस मंडी में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर व लद्दाख तक से लोग आते है। इसके अलावा काफी संख्या में बाहरी राज्यों से ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर भी रोजाना यहां पहुंचते है। ऐसे में मंडी में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा हमेशा बना रहता है।

दीपक गुप्ता ने कहा कि इस सैनिटाइजेशन ने संक्रमण की रोकथाम में मदद मिलेगी और दुकानदार आत्मविश्वास के साथ काम कर सकेंगे। गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम व संक्रमितों की निशानदेही करने के लिए प्रशासन की ओर से यहां विशेष शिविर लगाकर कोरोना जांच भी की जा रही है। गुप्ता ने कहा इस समय उनके व्यापारी इस प्रयास में है कि कोरोना महामारी के बीच भी लोगों को आवश्यक वस्तुओं की किसी तरह की किल्लत न हो और इसमें उन्हें प्रशासन का भी पूरा साथ मिल रहा है।

वहीं इस मौके पर जम्मू के मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने कहा कि जम्मू नगरनिगम शहर के सभी भीड़़भाड़ वाली जगहों में सैनिटाइजेशन कर रहा है। आज वेयर हाउस में सैनिटाइजेशन की गई है और आने वाले दिनों इसी तरह अन्य मंडियों में भी यह अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी