Jammu Crime News: तवी पुल से कूदी विवाहिता, हालत गंभीर

शहर के गुज्जर नगर इलाके में तवी नदी में स्थित पुल से एक 24 वर्षीय विवाहिता ने कूद कर जान देने की कोशिश की। विवाहित तवी के उस हिस्से में गिरी जिसमें पानी था। तवी नदी किनारे मौजूद कुछ युवकों ने कूद कर विवाहिता को पानी से बाहर निकाला

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:39 PM (IST)
Jammu Crime News: तवी पुल से कूदी विवाहिता, हालत गंभीर
विवाहिता को पानी से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के गुज्जर नगर इलाके में तवी नदी में स्थित पुल से एक 24 वर्षीय विवाहिता ने कूद कर जान देने की कोशिश की। विवाहित तवी के उस हिस्से में गिरी जिसमें पानी था। तवी नदी किनारे मौजूद कुछ युवकों ने कूद कर विवाहिता को पानी से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया।

एसएचओ पीर मिट्ठा इजाज हैदर ने बताया कि विवाहिता काजल देवी निवासी राजपुरा, सरवाल की हालत बयान देने योग्य नहीं है। उसकी शादी जम्मू जिले से बाहर हुई है, लेकिन इन दिनों वह अपने पिता के घर राजपुरा में रह रही है। सोमवार दोपहर को गुज्जर नगर पुल पर एक युवती स्कूटी में सवार होकर आई। युवक ने पुल पर फुटपाथ के किनारे अपनी स्कूटी को पार्क किया और पुल की रेलिंग के पास टहलने लगी।

अचानक से वह पुल की रेलिंग पर चढ़ गई और वहां से नीचे कूद गई। युवक को कूदते हुए देख पुल से गुजर रहे लोगों ने शोर मचाया। इस दाैरान तवी में नहा रहे कुछ युवकों ने एक युवती को पुल से कूदते हुए देखा। युवक तुरंत हरकत में आए और पानी के उस हिस्से में पहुंच गए यहां युवती गिरी थी। युवती को पानी में से सुरक्षित निकाल कर बाहर लाया। पुल पर बने नाके में तैनात जवान भी तुरंत हरकत में आए और फ्लाइंग स्कवाड में युवती को डाल कर अस्पताल में पहुंचाया।

युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस ने उस स्कूटी को भी जब्त कर लिया जिसमें युवती तवी पुल पर आई थी। पीर मिट्ठा पुलिस थाने में युवती के विरुद्ध आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है। युवती के बयान के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी और यह स्पष्ट हो पाएगा कि युवती ने किन कारणों से यह कदम उठाया है।  

chat bot
आपका साथी