Jammu: फंदे से झूलती मिली विवाहिता, मायकेवालों ने लगाया दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

छन्नी हिम्मत पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके से सबूताें को जुटाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर उसके मायकेवालों को सौंप दिया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 05:49 PM (IST)
Jammu: फंदे से झूलती मिली विवाहिता, मायकेवालों ने लगाया दहेज के लिए हत्या करने का आरोप
Jammu: फंदे से झूलती मिली विवाहिता, मायकेवालों ने लगाया दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के पाश इलाके छन्नी हिम्मत में रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ससुराल में फंदे से झूलता हुआ मिला। विवाहिता की मौत की सूचना मिलते ही उसके मायकेवाले उसके घर पर पहुंच गए।

मायकेवालों ने उनकी बेटी की ससुरालियों द्वारा दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया। उन्होंने जीएमसी अस्पताल में हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। मामले में कार्रवाई करते हुए छन्नी हिम्मत पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा। विवाहिता एक बच्चे की मां थी।

सोमवार सुबह दो बजे छन्नी हिम्मत पुलिस थाने में फोन पर सूचना दी गई कि 28 वर्षीय जयभारती मेहरा ने पंखे के हूक के साथ फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया। जय भारती के पिता रमेश मेहरा अपनी पत्नी और बड़ी बेटी के अमेरिका में रहते है। जय भारती का भाई अशोक मेहरा जो पेशे से वकील है अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ बहन के घर पर पहुंचा।

उन्होंने देखा कि जय भारती के शव को उसके मायकेवालों ने फंदे से उतार लिया था। उसके पति विकास कुमार और परिवार के किसी भी सदस्य के चेहरे पर जय भारती की मौत का शोक नहीं दिख रहा था। छन्नी हिम्मत पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके से सबूताें को जुटाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर उसके मायकेवालों को सौंप दिया गया। 

chat bot
आपका साथी