Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament: मानसर लिटिल चैंप्स क्लब शहीद भगत सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन बना

मानसर लिटिल चैंप्स ने मानसर लीजेंड्स वॉलीबॉल क्लब को 3-1 सेट मात देकर शहीद भगत सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता का खिताब जीता।मिशन ह्युमैनिटी फर्स्ट द्वार आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले मानसर में करवाए गए। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में मानसर और ऊधमपुर से आठ टीमों ने भाग लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 03:17 PM (IST)
Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament: मानसर लिटिल चैंप्स क्लब शहीद भगत सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन बना
मानसर लिटिल चैंप्स ने मानसर लीजेंड्स को 3-1 सेट मात देकर शहीद भगत सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता का खिताब जीता।

जम्मू, जागरण संवाददाता। मानसर लिटिल चैंप्स ने मानसर लीजेंड्स वॉलीबॉल क्लब को 3-1 सेट मात देकर शहीद भगत सिंह वॉलीबॉल प्रतियोगिता का खिताब जीता।

मिशन ह्युमैनिटी फर्स्ट द्वार आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले मानसर में करवाए गए। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में मानसर और ऊधमपुर से आठ टीमों ने भाग लिया। बुधवार को प्रतियोगिता के समापन अवसर पर सांबा के डीएसपी हैड क्वार्टर तिलक राज भारद्वाज मुख्य अतिथि थे। मिशन ह्यूमैनिटी फर्स्ट के चेयरमैन स. अमनदीप सिंह बोपाराय सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबले में मानसर लिटिल चैंप्स ने आसानी से मानस लीजेंड्स को 3-1 सेट के तहत 25-22, 20-25, 25-19 और 25-23 से परास्त कर बाजी मारी।

स. अमनदीप सिंह बोपाराय ने अपने संबोधन में कहा कि मिशन ह्युमैनिटी फर्स्ट द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के आयोजन का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को स्वस्थ रखने की मुहिम के अंतर्गत हुई। आज की युवा पीढ़ी नशोें की ओर बढ़ रही है और ऐसे में खेलों में उन्हें व्यस्त रखने से अच्छा कोई अन्य माध्यम नहीं हो सकता है। चूंकि देश की आजादी में शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह ने जो अमर बलिदान दिया उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला।

प्रतियोगिता के अंत में विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सुपेंद्र सिंह बख्शी, अजय कुमार, अवनजीत, मोहिंद्र शर्मा, बाल कृष्ण सहित अन्य पदाधिकारी व क्षेत्र के गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी