Jammu Kashmir: मनकोटिया बोले- देविका प्रोजेक्ट का सुस्त रफ्तारी से काम बर्दाश्त नहीं, जनांदोलन करेंगे

देविका प्रोजेक्ट का काम कर रही कंपनी द्वारा सुस्त गति से काम करने और घटिया स्तर के काम को लेकर ऊधमपुर में हो रहे विरोध के बीच शनिवार को पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने इंदिरा चौक में किए जाने वाले प्रस्तावित प्रदर्शन को स्थगित कर दिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:14 PM (IST)
Jammu Kashmir: मनकोटिया बोले- देविका प्रोजेक्ट का सुस्त रफ्तारी से काम बर्दाश्त नहीं, जनांदोलन करेंगे
डोगरा क्रांति दल के संस्थापक और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता । देविका प्रोजेक्ट का काम कर रही कंपनी द्वारा सुस्त गति से काम करने और घटिया स्तर के काम को लेकर ऊधमपुर में हो रहे विरोध के बीच शनिवार को पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने इंदिरा चौक में किए जाने वाले प्रस्तावित प्रदर्शन को स्थगित कर दिया।

वहीं शहीद भगत सिंह पार्क में बैठक कर प्रोजेक्ट का काम ठीक तरह से हो इसके लिए कंपनी को जबावदेह बनाने के लिए रणनीति तय करने का फैसला लिया गया। गौरतलब है कि पिछ्ले कुछ दिनों से देविका प्रोजेक्ट पर काम कर रही कंपनी के काम करने के तरीके और गति व काम की गुणवत्ता को लेकर उधमपुरवासियों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। लगातार धरने प्रदर्शन कि जा रहे हैं।

शहरवासियों के साथ शहीद भगत सिंह पार्क में शहरवासियों के साथ बैठक की

शनिवार को डोगरा क्रांति दल के संस्थापक और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने भी शनिवार को इंदिरा चौक में प्रदर्शन का ऐलान किया था। मगर उसे कोरोना कर्फ्यू के कारण स्थगित कर दिया गया। मगर शनिवार शहरवासियों के साथ शहीद भगत सिंह पार्क में शहरवासियों के साथ बैठक की। जिसमें देविका प्रोजेक्ट का काम सही तरह से करवाने के लिए निर्माण कंपनी को जवाबदेह बनाने पर जोर दिया गया। इसके लिए समिति बनाने पर भी चर्चा की गई।

बैठक में फैसला लिया गया कि इस समिति में ऊधमपुर के सभी गैरराजनितिक और राजनीतिक संगठनों को एक मंच पर लाया जाएगा। जिसके यह किसी दल या व्यक्ति विशेष का आंदोलन न होकर जनांदोलन बने। मनकोटिया ने कहा कि उधमपुरवासी यह फैसला कर चूके हैं कि वह किसी भी कीमत पर प्रोजेक्ट का काम कर रही बृज गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी को देविका के नाम पर लूटखसूट नहीं करने देंगे। इ

स अवसर पर अंकित सैमसन, अमन शर्मा, समनीक भसीन, महेश बंगाथिया, सुनील गुड्डा, संजय शर्मा, संजय जंडियाल, तरूण कुमार संजय कुमार सहित अन्य शहरवासी मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी