Jammu Kashmir: 4जी माेबाइल इंटरनेट के नाम पर लगातार मजाक कर रही सरकार, मनकोटिया ने जताया रोष

हर्षदेव सिंह ने जम्मू में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय में मोबाइल फोर जी इंटरनेट सेवा की जरूरत है। बच्चों ने आन लाइन पढ़ाई करनी है। व्यापारियों ने अपना काराेबार करना है। हर चीज आन लाइन हो रही है

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:27 PM (IST)
Jammu Kashmir: 4जी माेबाइल इंटरनेट के नाम पर लगातार मजाक कर रही सरकार, मनकोटिया ने जताया रोष
सरकार के खिलाफ बलवंत सिंह मनकोटिया ने सरकार के प्रति रोष जताया

जम्मू, राज्य ब्यूरो : पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने जम्मू कश्मीर में फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल न करने पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आम लोगों को निराश किया जा रहा है। सरकार जनता के साथ मजाक कर रही है। जम्मू कश्मीर में पांच अगस्त 2019 को फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद किया गया था ताकि शरारती तत्व इसका फायदा न उठा सकें, मगर डेढ़ साल का समय बीत जाने के बाद भी सेवा को बहाल नहीं किया गया।

हर्षदेव सिंह ने जम्मू में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय में मोबाइल फोर जी इंटरनेट सेवा की जरूरत है। बच्चों ने आन लाइन पढ़ाई करनी है। व्यापारियों ने अपना काराेबार करना है। हर चीज आन लाइन हो रही है तो ऐसे में इस सेवा से लोगों को कैसे महरूम रखा जा सकता है। पहले यह कहा गया था कि फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा पर अस्थायी प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन इस प्रतिबंध को पंद्रह दिन के बाद फिर से बढ़ा दिया जाता है। पूर्व उपराज्यपाल जीसी मुर्मू ने बयान दिया था कि फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को जल्द बहाल कर दिया जाएगा।

4जी मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध की तिथि को लगातार बढ़ाने से आम लोग मायूस हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जम्मू कश्मीर में कंपनियां फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा के चार्ज हासिल कर रही है लेकिन सेवा टू जी दी जा रही है। भाजपा नेताओं को आने वाले समय में लोगों को जवाब देना होगा। लोगों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ज्ञात रहे 4जी पर प्रतिबंध लगातार बढ़ने से प्रदेश में लोग खासे नाराज हैं। बार-बार प्रतिबंध हटने की सूचना आती है, लेकिन फिर उसे टाल दिया जाता है। लोग सरकार के इस फैसले को मजाक बता रहे हैं।

chat bot
आपका साथी