Jammu Kashmir: जनरल गोवर्धन सिंह ने आर्मी कमांडर को पत्र लिखकर आभार जताया

सेना के सेवानिवृत्त मेजर जनरल व जम्मू कश्मीर एक्स सर्विसिस लीग के अध्यक्ष गोवर्धन सिंह जम्वाल ने वीरवार को सेना की उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल वाइके जोशी को पत्र लिखकर पूर्व सैनिकों व उनके परिवारों की बेहतरी के लिए कार्य करने पर आभार जताया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:50 PM (IST)
Jammu Kashmir: जनरल गोवर्धन सिंह ने आर्मी कमांडर को पत्र लिखकर आभार जताया
सेना के सेवानिवृत्त मेजर जनरल व जम्मू कश्मीर एक्स सर्विसिस लीग के अध्यक्ष गोवर्धन सिंह जम्वाल

जम्मू, राज्य ब्यूरो। सेना के सेवानिवृत्त मेजर जनरल व जम्मू कश्मीर एक्स सर्विसिस लीग के अध्यक्ष गोवर्धन सिंह जम्वाल ने सेना की उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल वाइके जोशी को पत्र लिखकर पूर्व सैनिकों व उनके परिवारों की बेहतरी के लिए कार्य करने पर आभार जताया।

मेजर जनरल गोवर्धन सिंह ने पत्र में लिखा है कि कोरोना से उपजे हालात में जम्मू कश्मीर के पूर्व सैनिक व उनके परिवार सेना के आभारी हैं। सेना ने उनके इलाज के लिए अपने सैन्य अस्पताल कर उनका विश्वास व मान बढ़ाया है। ऐसे में वह न सिर्फ उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर अपितु सेना की 16 कोर के जीओसी व चीफ आफ स्टाफ के भी आभारी हैं।

मेजर जनरल गोवर्धन सिंह ने लिखा है कि सेना ने पूर्व सैनिकों के साथ आम नागरिकों की जानें बचाने का भी बीड़ा उठाया है। यह सराहनीय है।जनरल गोवर्धन सिंह ने जागरण को बताया कि एक पूर्व सैन्य अधिकारी के निकट परिजन की अखनूर में तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में आग्रह करने पर सेना ने उसे अखनूर अस्पताल में भर्ती कर जान बचाने में सराहनीय योगदान दिया।

उन्होंने कहा कि सैन्य अस्पतालाें पर भारी दवाब होने के बाद भी सैन्य डाक्टर, स्टाफ सराहनीय काम कर रहा है। सामान्य हालात में पूर्व सैनिकों व उनके परिजनों का इलाज सेना द्वारा चलाए जा रहे इसी एचएस अस्पतालों में होता है। अब कोरोना से उपजे हालात में उन्हें सैन्य अस्पतालों में एंट्री दी गई है।

chat bot
आपका साथी