Jammu: महंत मंजीत सिंह ने कर्ण बाग में तारकोल डालने का किया शुभाारंभ, करीब 26 लाख रुपये होंगे खर्च

अरदास के साथ तारकोल डालने का काम शुरू करवाया गया जिसमें महंत ने सभी लोगों की खुशहाली की कामना की। वार्ड नंबर 73 गाड़ीगढ़ शहर का पिछड़ा हुआ वार्ड है चूंकि इसे शहर में जोड़े हुए अभी कुछ साल ही हुए हैं और यहां बहुत से विकास कार्य शेष हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:36 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:36 PM (IST)
Jammu: महंत मंजीत सिंह ने कर्ण बाग में तारकोल डालने का किया शुभाारंभ, करीब 26 लाख रुपये होंगे खर्च
प्रो. युद्धवीर ने कहा कि 900 मीटर तारकोल डालने का काम शुरू किया गया है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : कर्ण बाग मुख्य मार्ग से लेकर गवर्नमेंट गर्ल्ज हाई स्कूल भौर-1 तक सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू किया गया। इसका उद्घाटन डेरा नंगाली साहिब के महंत मंजीत सिंह ने संबंधित कॉरपोरेटर प्रो. युद्धवीर सिंह के साथ किया।

अरदास के साथ तारकोल डालने का काम शुरू करवाया गया जिसमें महंत ने सभी लोगों की खुशहाली की कामना की। वार्ड नंबर 73, गाड़ीगढ़ शहर का पिछड़ा हुआ वार्ड है चूंकि इसे शहर में जोड़े हुए अभी कुछ साल ही हुए हैं और यहां बहुत से विकास कार्य शेष हैं। ऐसे में सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

कॉरपोरेटर प्रो. युद्धवीर सिंह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग करीब अठारह साल बाद यहां सड़क का काम कर रहा है। तारकोल डालने से लोगों में खुशी की लहर दौड गई। उन्होंने इसके लिए कॉरपोरेटर के अलावा विीाग के चीफ इंजीनियर अशोक कुमार किकलू, एक्सइएन राजन गुप्ता व अन्यों का आभार जताया। प्रो. युद्धवीर ने कहा कि 900 मीटर तारकोल डालने का काम शुरू किया गया है। इस पर करीब 26 लाख रुपये की राशि खर्च आएगी।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा यूनीक पब्लिक स्कूल और कर्ण बाग कालोनी की दो और सड़कों पर भी तारकोल डाली जाएगी। उन्होंने तारकोल डालने में सहयोग देने के लिए सभी लोगों का आभार जताया। कॉरपोरेटर ने कहा कि वार्ड में अन्य विकास कार्यों को करवाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही।

इस मौके पर गुरुद्वारा सिंह सभा भौर की प्रबंधन कमेटी के सदस्यों बलवीर सिंह, इंद्र सिंह, बलविंद्र सिंह, रसबीर सिंह, चरणजीत सिंह, नेशनल अस्पताल के निरंजन सिंह, पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह, खेम राज शर्मा आदि मौजूद थे। कॉरपोरेटर ने महंत मंजीत सिंह का भी तहदिल से आभार जताते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद से क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी।  

chat bot
आपका साथी