J&K Premier League: एमए स्टेडियम, अखनूर, शहीद डीबीपी क्लब ने कबड्डी मुकाबले जीते

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित जेएंडके प्रीमियर लीग के अंतर्गत जम्मू जिला में कबड्डी के मुकाबले खेले गए। इसमें अखनूर क्लब एमए स्टेडियम और शहीद डीबीपी क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर अगले दौर में जगह बनाई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 09:10 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 09:13 AM (IST)
J&K Premier League: एमए स्टेडियम, अखनूर, शहीद डीबीपी क्लब ने कबड्डी मुकाबले जीते
कबड्डी मुकाबले में रेडर अंक अर्जित करने का प्रयास करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित जेएंडके प्रीमियर लीग के अंतर्गत जम्मू जिला में कबड्डी के मुकाबले खेले गए। इसमें अखनूर क्लब, एमए स्टेडियम और शहीद डीबीपी क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर अगले दौर में जगह बनाई।

डिवीजनल स्पोटर्स आफिसर अशोक सिंह की देखरेख में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के मुकाबले भगवती नगर के इंडोर स्पोटर्स कांप्लेक्स में खेले गए। पहले मुकाबले में अखनूर क्लब ने नगरोटा वारियर्स को 15 अंकों के अंतर से परास्त किया। दूसरे मुकाबले में एमए स्टेडियम ने नगरोटा वारियर्स को आसनी से 30-14 के अंतर्गत 14 अंकों के अंतर से परास्त कर जीत हासिल की।

प्रतियोगिता के तीसरे मुकाबले में शहीद डीबीपी क्लब ने अखनूर क्लब को 67-26 और शहीद डीबीपी स्पोटर्स क्लब ने नगरोटा वारियर्स को 40-14 के तहत 26 अंकों से परास्त कर अपना विजय अभियान जारी रखा। प्रतियोगिता के मुकाबलों में जेएंडके स्पोटर्स काउंसिल के वरिष्ठ कबड्डी कोच अजय कुमार गुप्ता और अनिल शर्मा खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

इसी बीच शास्त्री नगर के मैदान में खेले गए वालीबॉल मुकाबलों में बार्डर लाइन प्लांवाला क्लब ने त्रिकुटा क्लब को एकतरफा मुकाबले में 3-0 सेट से हराया। बार्डर लाइन प्लांवाला वालीबॉल क्लब ने त्रिकुटा क्लब सलैड़ को 25-16, 25-18 और 25-16 से परास्त कर आसानी से जीत हासिल की। आज के मुकाबले में मुलख राज शर्मा, अशिक हुसैन और इम्तियाज अहमद खेल अधिकारी थे। इस अवसर पर शास्त्री नगर ग्राउंड के मैनेजर दलबीर मेहता, वीना कुमारी, वेट लिफ्टिंग कोच इंद्रपाल सिंह, जेएंडके स्टेट स्पोटर्स काउंसिल के डिवीजनल स्पोटर्स आफिसर अशोक सिंह और वालीबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी