Jammu: तेज रफ्तार बस की टक्कर से लोड कैरियर आटो पलटा, चार घायल

खासकर जहां मोड़ हैं या कोई लिंक मार्ग निकला है वहां सबसे ज्यादा हादसे होते हैं। हाईवे पर वाहनों की रफ्तार भी बहुत ज्यादा होती है। इसमें से कई मामले ऐसे भी आ चुके हैं जब वाहन चालक ने नशा किया था लेकिन उसकी कहीं कोई चेकिंग नहीं हुई।

By Edited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:19 AM (IST)
Jammu: तेज रफ्तार बस की टक्कर से लोड कैरियर आटो पलटा, चार घायल
यातायात विभाग और न ही हाईवे अथारिटी ने हादसे रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाया है।

संवाद सहयोगी, सांबा : जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के पलामोड़ पर एक तेज रफ्तार बस ने अपने आगे चल रहे लोड कैरियर आटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बुधवार को दोपहर में करीब डेढ़ बजे हुआ।

एक बस कठुआ से जम्मू की ओर आ रही थी। उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी। उसके आगे एक लोड कैरियर आटो चल रहा था, जिसमें टाइल लदी हुई थी। पलामोड़ पर अचानक बस ने आटो को टक्कर मार दी, जिससे आटो डिवाइडर पर पलट गया। हादसे के बाद बस भी दूर झाड़ियों में घुस गई। इस हादसे में गोपालाचक के रहने वाले आटो चालक पवन कुमार (30) व बस में सवार सोयांदा जतवाल निवासी संतोष कुमारी (40) जतवाल निवासी प्रिया कुमारी (28) व आरती शर्मा (23) गंभीर रूप से घायल हुई हैं।

इस हादसे के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई थी। हादसे के बाद घगवाल पुलिस व ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि जम्मू पठानकोट नेशनल हाईवे पर आए दिन हादसे होते रहते हैं, लेकिन अभी तक न तो यातायात विभाग और न ही हाईवे अथारिटी ने हादसे रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाया है।

खासकर जहां मोड़ हैं या कोई लिंक मार्ग निकला है, वहां सबसे ज्यादा हादसे होते हैं। हाईवे पर वाहनों की रफ्तार भी बहुत ज्यादा होती है। इसमें से कई मामले ऐसे भी आ चुके हैं, जब वाहन चालक ने नशा किया था, लेकिन उसकी कहीं कोई चेकिंग नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी