Jammu Kashmir: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जीएमसी का दौरा कर डोडा के घायलों का हाल जाना

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा डोडा सड़क दुर्घटना में घायल हुए मरीजों का हालचाल जानने के लिए यहां मेडिकल कालेज जम्मू पहुंचे।उन्होंने जीएमसी के डॉक्टरों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हर संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करें।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:07 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:07 PM (IST)
Jammu Kashmir: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जीएमसी का दौरा कर डोडा के घायलों का हाल जाना
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा स्वयं स्थिति की निगरानी कर रहे थे

जम्मू, राज्य ब्यूरो। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा डोडा सड़क दुर्घटना में घायल हुए मरीजों का हालचाल जानने के लिए यहां मेडिकल कालेज जम्मू पहुंचे। उन्होंने जीएमसी के डॉक्टरों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हर संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करें।

उपराज्यपाल स्वयं स्थिति की निगरानी कर रहे थे और जिला प्रशासन को उन परिवारों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया था, जिन्होंने अपने प्रियजनों और सड़क दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को खो दिया है। इससे पहले, उपराज्यपाल ने मृतकों के परिजनों के लिए 3 लाख रुपये जिनमें उपराज्यपाल कोष से 2 लाख रुपये और सड़क पीड़ित कोष से एक लाख रुपये तत्काल राहत के रूप में देने की घोषणा की।उपराज्यपाल ने प्रिंसिपल जीएमसी जम्मू, डा. शशि सुदन शर्मा के अलावा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी चर्चा की।इससे पहले डिप्टी कमिश्नर जम्मू अंशुल गर्ग, भाजपा नेता शक्ति परिहार, सुनील शर्मा, विक्रम रंधावा सहित कई नेता और अधिकारी घायलों का हाल जानने के लिए जीएमसी पहुंचे।

आजाद ने दुख जताया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आैर पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने डोडा सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने सभी घायलों का उचित उपचार करने के अलावा उनके परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र में ट्रैफिक प्रबंधन मेंसरकार पूरी तरह से विफल है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि केंद्र शासित प्रदेश के अधिकारी सभी उपलब्ध संसाधनों के साथ कार्रवाई करेंगे और उपचार भी बेहतर होगा। मेरा दिल उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

chat bot
आपका साथी