Jammu : शहीद शिक्षक दीपक चंद की बेटी की शिक्षा का खर्च उठाएगा प्रशासन: मनोज सिन्हा

आज बुधवार को जम्मू के पटोली मंगोत्रिया में शहीद दीपक चंद के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए इस बात का विश्वास दिलाया कि प्रदेश सरकार की ओर से उन्हें हर संभव मदद मिलेगी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:42 PM (IST)
Jammu : शहीद शिक्षक दीपक चंद की बेटी की शिक्षा का खर्च उठाएगा प्रशासन: मनोज सिन्हा
उपराज्यपाल ने इस बात का यकीन भी दिलाया कि दीपक चंद की हत्या करने वाले खूनियों को बख्शा नहीं जाएगा।

जम्मू, जेएनएन : शिक्षक दीपक चंद ने देश के लिए अपनी जान दी है। वह शहीद हुए हैं। दुख की इस घड़ी में जम्मू-कश्मीर प्रशासन ही नहीं बल्कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है। शहीद के परिवार को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जहां तक शहीद शिक्षक दीपक चंद की बेटी मृदु की शिक्षा की बात है तो प्रदेश की इस बेटी की लाइफ टाइम एजुकेशन का पूरा खर्च सरकार उठाएगी। पत्नी को भी शहीद शिक्षक दीपक के स्थान पर नौकरी दी जाएगी।

यह बात उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कही। आज बुधवार को जम्मू के पटोली मंगोत्रिया में शहीद दीपक चंद के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए इस बात का विश्वास दिलाया कि प्रदेश सरकार की ओर से उन्हें हर संभव मदद मिलेगी। परिवार को यदि किसी भी तरह की कोई परेशानी हो, सरकार के समक्ष रखे, उसका तुरंत निपटारा किया जाएगा।

Today visited the family of martyred teacher Deepak Chand in Patoli Mangotrian, Jammu and expressed my condolences to the bereaved family. Assured the family of all help & support from the UT government. Administration fully stands with the family in this hour of tragedy & grief. pic.twitter.com/lO93Oc5LdK

— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) October 13, 2021

उपराज्यपाल ने शहीद दीपक चंद के परिवार को ढांढस बंधाते हुए इस बात का यकीन भी दिलाया कि दीपक चंद की हत्या करने वाले खूनियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनकी पहचान कर ली गई है। जल्द ही सुरक्षाबल उन्हें मुठभेड़ में मार गिराएंगे। उपराज्यपाल केे साथ डिवीजनल कमिश्नर जम्मू राघव लंगर, एडीसी जम्मू घनश्याम सिंह सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

उपराज्यपाल के दौरे को देखते हुए पटोली मंगोत्रिया में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। वाहन चालकों को परेशानी न हो इसीलिए उपराज्यपाल के पहुंचने से पहले ही वाहनों की आवाजाही को दूसरी दिशा की ओर मोड़ गया था।

chat bot
आपका साथी