Jammu Crime News: रणबीर कनाल से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला श्रमिक का शव, बीते बुधवार से था लापता

वीरवार दोपहर 12 बजे के करीब शक्ति नगर शांति घाट के पास लोगों ने पानी में एक शव को तैरते हुए देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कर्मियों को दी। पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी में से बाहर निकाला।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:25 PM (IST)
Jammu Crime News: रणबीर कनाल से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला श्रमिक का शव, बीते बुधवार से था लापता
थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के शक्ति नगर शांति घाट के पास रणबीर नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रवासी श्रमिक का शव बरामद हुआ। मृतक बीते बुधवार से लापता था। बख्शी नगर पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार को सौंप दिया। थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी। मृतक के जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान संभव हो पाई।

वीरवार दोपहर 12 बजे के करीब शक्ति नगर शांति घाट के पास लोगों ने पानी में एक शव को तैरते हुए देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कर्मियों को दी। पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी में से बाहर निकाला। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला जिसमें उसका नाम सुरिया आहिरवार निवासी बरदुवाहा, जम्तुली, छत्तरपुर, मध्य प्रदेश के रूप में हुई।

पुलिस ने मृतक के परिवार से संपर्क किया जो जम्मू में रह रहे है। परिवार वाले इसके बाद जीएमसी अस्पताल में पहुंचे और शव की पहचान कर ली। एसडीपीओ सिटी वेस्ट राहुल नागर ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं पाए गए है। प्राथमिक जांच में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह दुर्घटनावश पानी में गिर गया होगा। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा।

chat bot
आपका साथी