Krishna Dhaba Attack: आतंकी हमले में घायल कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे की मौत, 17 फरवरी को हुआ था हमला

आतंकियों ने गत 17 फरवरी को श्रीनगर के सोनवार इलाके में स्थित कृष्णा वैष्णो ढाबा पर हमला कर दिया था।

आतंकियों के हमले में गंभीर रूप से घायल कृष्णा मालिक के बेटे आकाश मेहरा की आज रविवार सुबह मौत हो गई। आतंकियों ने 17 फरवरी की रात कृष्णा वैष्णो ढाबा पर हमला कर दिया था। तीनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Vikas AbrolSun, 28 Feb 2021 09:56 AM (IST)

जम्मू, जेएनएन। विदेशी राजनयिकों के दौरे के दौरान आतंकियों के हमले में गंभीर रूप से घायल कृष्णा ढाबा के मालिक रसमीश कुमार मेहरा के बेटे आकाश मेहरा की आज रविवार सुबह मौत हो गई। हालांकि इस हमले की जिम्मेदारी दो आतंकी संगठनों, मुस्लिम जांबाज फोर्स और टीआरएफ ने ली थी। आतंकियों ने गत 17 फरवरी की रात को श्रीनगर के सोनवार इलाके में स्थित कृष्णा वैष्णो ढाबा पर हमला कर दिया था। आतंकियों ने कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे आकाश मेहरा पर गोली दागकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। आकाश को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था लेकिन सीने में गोली लगने की वजह से उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी।

श्रीनगर के स्थानीय नागरिकों और सैलानियों के लिए मशहूर कृष्णा ढाबा मालिक का परिवार पिछले कई वर्षों से कश्मीर में कारोबार कर रहा है। रविवार तड़के 3.30 बजे श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में पिछले 11 दिनों से वेंटीलेटर पर गंभीर रूप घायल 25 वर्षीय आकाश मेहरा जिंदगी और मौत के बीच जारी जंग हार गए। श्रीनगर के डलगेट में उनका परिवार रहता है जबकि मूलता वह जम्मू के जानीपुर इलाके के रहने वाले हैं। 

गौरतलब है कि गत 19 फरवरी को कश्मीर के आइजीपी विजय कुमार ने कश्मीर में पत्रकार सम्मेलन में बताया था कि जिन तीनों आतंकियों ने कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे पर हमला किया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।इन तीनों आतंकियों की पहचान उवेस, सुहेल और अतहर के रूप में हुई थी।

कश्मीर में अब एक बार फिर से गैर कश्मीरियों को निशाना बनाकर नफरत फैलाने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में कश्मीर जोन के आइजीपी विजय कुमार का कहना है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई जारी है। कश्मीर में इस समय सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। कश्मीर में ऊंची इमारतों व ड्रोन से सभी की निगरानी की जा रही है। नाकों की संख्या को बढ़ा दिया गया है। कश्मीर में हरेक की हिफाजत करना पुलिस का काम है और वे उसके लिए तैयार हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.