CCI Jammu Election: जानिए मतदाताओं ने इस बार टीम में किसे चुना और किसको किया दरकिनार

जम्मू संभाग में उद्योग व व्यापार क्षेत्र के सबसे बड़े संगठन चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के छह पदाधिकारियों के लिए सुबह 10.30 बजे से मतदान जारी है। महिला कालेज गांधी नगर में इस चुनाव में कुल 2209 योग्य मतदाताओं पर चैंबर की नई टीम चुनने का दायित्व है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:39 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:39 PM (IST)
CCI Jammu Election:  जानिए मतदाताओं ने इस बार टीम में किसे चुना और किसको किया दरकिनार
चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के छह पदाधिकारियों के लिए सुबह साढ़े दस बजे से मतदान जारी है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू संभाग में उद्योग व व्यापार क्षेत्र के सबसे बड़े संगठन चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के छह पदाधिकारियों के लिए सुबह साढ़े दस बजे से मतदान जारी है। महिला कालेज गांधी नगर में हो रहे इस चुनाव में कुल 2209 योग्य मतदाताओं पर चैंबर की नई टीम चुनने का दायित्व है। सुबह से ही सभी बीस उम्मीदवार व उनके समर्थक कालेज परिसर के भीतर ढेरा जमाए हुए है और भीतर दाखिल हो रहे हर मतदाता से उनके हक में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। दोपहर तीन बजे तक करीब साठ फीसद मतदान हो चुका था और उम्मीद जताई जा रही है कि साढ़े चार बजे तक होने वाले इस मतदान में इस बार अस्सी फीसद से ऊपर मतदान होगा।

चैंबर के प्रधान व कनिष्ठ उप-प्रधान पद के लिए इस समय कांटे की टक्कर चल रही है। प्रधान पद के लिए वाईवी शर्मा, अरूण गुप्ता व राकेश गुप्ता मैदान में है और तीनों ही उम्मीदवार एक-दूसरे को कड़ा मुकाबला दे रहे हैं। तीनों ही उम्मीदवारों के अपने पक्के समर्थक है और इस बार कांटे की टक्कर में तीनों में से कौन विजेता होगा, कहना मुश्किल है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जिसकी भी झोली में जीत आई, काफी कम अंतर से ही आएगी।

वहीं दूसरी तरफ कनिष्ठ उप-प्रधान पद के लिए आशु गुप्ता व राजीव गुप्ता के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। दोनों ही उम्मीदवारों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकी थी और आज भी मतदाताओं के सामने अपील करते नजर आए। इसके अलावा चैंबर के महासचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर इस बार पांच उम्मीदवारों के उतरने से मतदाता भी असमंजस में है। मतदाता विभाजित है और किसी के पक्ष में भी कोई लहर चलती नजर नहीं आ रही। 

chat bot
आपका साथी