जानिए अब कैसे लगेगा कश्मीर में आतंकी वारदातों पर विराम, आइजी कश्मीर ने किया ऐसे खुलासा

कश्मीर के आइजी के विजय कुमार ने आज दोनों आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर यासिर परे और पाकिस्तानी आतंकी फरकान को ढेर कर दिया गया है। यासिर आइईडी विशेष था।

Vikas AbrolPublish:Wed, 01 Dec 2021 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:05 PM (IST)
जानिए अब कैसे लगेगा कश्मीर में आतंकी वारदातों पर विराम, आइजी कश्मीर ने किया ऐसे खुलासा
जानिए अब कैसे लगेगा कश्मीर में आतंकी वारदातों पर विराम, आइजी कश्मीर ने किया ऐसे खुलासा

श्रीनगर, जेएनएन। कश्मीर में सक्रिय आतंकी भले ही अब गिनती के रह गए हैं। यहीं बौखलाहट इन मुट्ठी भर आतंकियों में भी है। यही वजह है कि आतंकी टारगेट किलिंग को अंजाम देकर अपनी सक्रिय बनाने के नापाक मंसूबों में लगे थे लेकिन अब इनका एक-एक कर खात्मा हो रहा है। पुलवामा में आज यानि बुधवार को सुरक्षाबलों ने जारी मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया है। इनमें एक ऐसा आतंकी भी था जो आइईडी का विशेषज्ञ था।

कश्मीर के आइजी के विजय कुमार ने आज दोनों आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर यासिर परे और पाकिस्तानी आतंकी फरकान को ढेर कर दिया गया है। यासिर आइईडी विशेष था। उसने कश्मीर में नापाक वारदातों को अंजाम देने के लिए कईं बार आइईडी बनाई थी। अब इस आतंकी को ढेर करने से जैश-ए-मोहम्मद को काफी बड़ा झटका लगा है।

यहां यह बता दें कि बुधवार सुबह जिला पुलवामा के राजपोरा क्षेत्र में दो आतंकियों को देखे जाने की पुलिस को सूचना मिली थी। इसके उपरांत पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ते हुए दोनों आतंकियों की घेराबंदी करने के उपरांत इन दोनों को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इससे पहले दोनों आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी चेतावनी दी गई थी लेकिन दोनों ने इसे अनुसना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया।