Jammu Crime News: घर से स्कूल गई नाबालिग छात्रा का अपहरण, पक्का डंगा पुलिस ने मामर्ला दर्ज कर शुरू की तलाश

शहर के मुबारक मंडी इलाके के स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का एक युवक ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया। आरोपित युवक के विरुद्ध पक्का डंगा पुलिस थाने में नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। अपहृत छात्रा को बरामद करने में पुलिस जुट गई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 05:24 PM (IST)
Jammu Crime News: घर से स्कूल गई नाबालिग छात्रा का अपहरण, पक्का डंगा पुलिस ने मामर्ला दर्ज कर शुरू की तलाश
शहर के मुबारक मंडी इलाके के स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का एक युवक ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के मुबारक मंडी इलाके के स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का एक युवक ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया। आरोपित युवक के विरुद्ध पक्का डंगा पुलिस थाने में नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

आरोपित की धरपकड़ कर अपहृत छात्रा को बरामद करने में पुलिस जुट गई है। थाने में दर्ज शिकायत में विपिन शर्मा निवासी बाहू फोर्ट ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी बीते शनिवार को घर से मुबारक मंडी स्कूल में पढ़ने के लिए घर से आई थी। उनकी बेटी स्कूल पहुंची थी, लेकिन उसके बाद वहां से लापता हो गई।

परिजनों ने जब छात्रा की तलाश की तो उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परिजनों ने छात्रा की कुछ सहेलियों से पूछा तो उन्हें पता चला कि अंकुश अड़वानी निवासी राजीव नगर को अंतिम बार उनकी बेटी के साथ देखा गया था। अंकुश के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह भी अपने घर से गायब है। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उन्हें पता चला कि अंकुश शिकायतकर्ता की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। चूंकि मामला नाबालिग लड़की के अपहरण का था, तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी