J&K Premier League: खालसा वारियर्स, अकाली कौर सिंह क्लब, दशमेश क्लब ने हॉकी मुकाबले जीते

खालसा वारियर्स अकाली कौर सिंह क्लब और दशमेश क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर जम्मू जिला प्रीमियर लीग के अंतर्गत आयोजित हॉकी मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की।जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में खेले जा रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:43 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:34 PM (IST)
J&K Premier League: खालसा वारियर्स, अकाली कौर सिंह क्लब, दशमेश क्लब ने हॉकी मुकाबले जीते
खालसा क्लब के खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ गोल करने का प्रयास करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। खालसा वारियर्स, अकाली कौर सिंह क्लब और दशमेश क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर जम्मू जिला प्रीमियर लीग के अंतर्गत आयोजित हॉकी मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की।

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। खालसा वारियर्स ने दशमेश हॉकी क्लब को एकतरफा मुकाबले में 15-0 गोल से मात देकर जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से बलमीत सिंह ने सर्वाधिक पांच गोल किए। दूसरे मुकाबले में अकाली कौर सिंह डिग्यिाना ने बंधु रक्ख हॉकी क्लब को 6- 2 गोल से परास्त किया।

हॉकी के तीसरे मुकाबले में दशमेश हॉकी क्लब ने बंधु रक्ख हॉकी क्लब को 6-1 गोल से परास्त कर अगले दौर में जगह बनाई। मगनजोत और सूर्यवीर ने विजेता टीम की ओर से तीन-तीन गोल करने में सफलता हासिल की। एक अन्य मुकाबले में खालसा वारियर्स हॉकी क्लब ने अकाली कौर सिंह क्लब डिग्यिाना को 3-0 गोल से परास्त किया। मुकाबलों में जगजीत सिंह, जोगिंद्र सिंह, वीना चिब, अंजलि ठाकुर, रोहित शर्मा, सोहेल अजीम और इश्तयाक हुसैन खेल अधिकारी थे।

इसी बीच गांधीनगर के ग्रीन फील्ड मैदान में जेएंडके प्रीमियर लीग के अंतर्गत वालीबॉल के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसमें पिंटो वालीबॉल क्लब जम्मू ने जम्मू स्पाइकर्स वालीबॉल क्लब को 3-0 सेट से मात देकर जीत हासिल की।पिंटो वालीबॉल क्लब जम्मू ने जम्मू स्पाइकर्स को 25-13, 25-16 और 25-18 से परास्त किया। इस मुकाबले में अमरजीत सिंह, मुलख राज शर्मा और आशिक हुसैन खेल अधिकारी थे।

chat bot
आपका साथी