कठुआ कॉलेज पुरुष, परेड कॉलेज महिला वर्ग खो-खो में चैंपियन

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ और गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड ने अप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 02:27 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 02:27 AM (IST)
कठुआ कॉलेज पुरुष, परेड कॉलेज महिला वर्ग खो-खो में चैंपियन
कठुआ कॉलेज पुरुष, परेड कॉलेज महिला वर्ग खो-खो में चैंपियन

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ और गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर अंतर कॉलेज खो-खो प्रतियोगिता में पुरुष एवं महिला वर्ग के खिताब जीते।

जम्मू यूनिवर्सिटी के खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले कैंपस मैदान में खेले गए। इस अवसर पर कठुआ कैंपस के रीक्टर एवं चीफ कोऑर्डिनेटर कैंपस प्रो. नरेश पाधा मुख्य अतिथि थे। उन्होंने यूनिवर्सिटी के खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग के निदेशक डॉ. दाउद इकबाल बाबा के साथ पुरुष एवं महिला वर्ग की टीमों को पुरस्कृत किया।

महिला वर्ग के फाइनल में गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड ने पीजी विभाग को रोचक मुकाबले में 3-2 के तहत मात्र एक अंक के अंतर से मात देकर बाजी मारी।

पुरुष वर्ग के फाइनल में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सांबा को भी कांटे की टक्कर वाले मुकाबले में 8-7 के तहत मात्र एक अंक से परास्त कर खिताब जीता।

आज के मुकाबलों में अजय गुप्ता, अनिल शर्मा, अनिल कुमार, धीरज, जगदेव ¨सह और गगन कुमार खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर डॉ. बृज बिलौरिया, रोमेश मंगोत्रा, राज कुमार बख्शी, विकास करलुपिया और गगन कुमार भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी