Kashmir के तेज गेंदबाज Mujtaba Yousuf को ट्रायल के लिए Mumbai Indians ने बुलाया

जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज मुजतबा यूसुफ को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए न्यौता दिया है। उत्तरी कश्मीर के बीजबेहाड़ा के रहने वाले 19 वर्षीय मुजतबा यूसुफ ने जम्मू-कश्मीर की ओर से खेले गए चार मुकाबलों में पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:53 PM (IST)
Kashmir के तेज गेंदबाज Mujtaba Yousuf को ट्रायल के लिए Mumbai Indians ने बुलाया
जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज मुजतबा युसूफ को मुंबई इंडियंस ने ट्रॉयल के लिए न्यौता दिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित करने वाले केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज मुजतबा यूसुफ को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए न्यौता दिया है। उत्तरी कश्मीर के बीजबेहाड़ा के रहने वाले 19 वर्षीय मुजतबा यूसुफ ने जम्मू-कश्मीर की ओर से खेले गए चार मुकाबलों में पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। बेंगलुरु में जिस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबले जम्मू-कश्मीर की टीम अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ खेल रही थी तो उस समय विभिन्न आइपीएल की टीमों के कोच और अन्य स्टाफ उत्कृष्ट खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए थे। प्रतियोगिता में मुंबई इंडियंस के चयनकर्ताओं की नजर जम्मू-कश्मीर के मुजतबा पर पड़ी। सभी उसकी गेंदबाजी के कायल हो गए और उसे तुरंत ट्रॉयल के लिए बुलाया है। हालांकि प्रतियोगिता के शुरूआत के मुकाबलों में मुजतबा को प्लेइंट इलेवन में शामिल नहीं किया गया था लेकिन जब उन्हें खेलने का मौका मिला तो उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित कर दिया।

यहां यह बता दें कि हाल ही में यूएई में आइपीएल मुकाबलों के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से मुजतबा को नेट बॉलर के तौर टीम का हिस्सा थे। उन्हें इंडिया के जूनियर कैंप में भी भाग लेने का मौका मिल चुका है, जबकि पिछले सीजन में उन्हें जम्मू-कश्मीर की सीनियर टीम की ओर से खेलने का मौका मिला।

chat bot
आपका साथी