कश्मीर में भी उठी बंगाल में राजनीतिक हत्याओं पर रोक लगाने की मांग

शारीरिक दूरी बनाने वाले भाजपा कार्यकर्ता हाथ में बैनर पकड़ कर सरकारी आतंकवाद बंद करने ममता बनर्जी हाय हाय के नारे लगा रहे थे। वे मांग कर रहे थे कि केंद्र सरकार इस मामले में कार्रवाई करते हुए बंगाल के लोगों को ममता बनर्जी के कुशासन से बचाए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:41 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:41 AM (IST)
कश्मीर में भी उठी बंगाल में राजनीतिक हत्याओं पर रोक लगाने की मांग
भाजपा बंगाल में सरकार बनाकर ममता बनर्जी के गुंडाराज को खत्म कर देगी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जम्मू संभाग के साथ कश्मीर में भी बंगाल में राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्याओं व भाजपा कार्यालयों व कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने के मामलों में अंकुश लगाने की मांग उठी।

श्रीनगर में पार्टी कार्यालय के बाहर हुए प्रदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल काग्रेस व ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन कर जोर दिया कि केंद्र सरकार बंगाल में गुंडराज खत्म करने के लिए राष्ट्रपति शासन लगाए।

श्रीनगर में प्रदर्शन के दौरान शारीरिक दूरी बनाने वाले भाजपा कार्यकर्ता हाथ में बैनर पकड़ कर सरकारी आतंकवाद बंद करने, ममता बनर्जी हाय हाय के नारे लगा रहे थे। वे मांग कर रहे थे कि केंद्र सरकार इस मामले में कार्रवाई करते हुए बंगाल के लोगों को ममता बनर्जी के कुशासन से बचाए।

इस दौरान कश्मीर भाजपा के मीडिया प्रभारी अल्ताफ ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बंगाल में चुनाव के बाद ममता बनर्जी व उसके गुंडों ने तांडव शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक बंगाल में सोलह से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। वहां पर जुल्म हो रहे है, भाजपा के तीन कार्यालयों पर हमले हुए हैं।

ममता बनर्जी जवाब दें कि वह बंगाल में अत्याचार क्यों कर रही है। ठाकुर ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में भाजपा के मजबूत होने से बौखला गई है। इसी लिए उसके कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। भाजपा नेताप ने कहा कि वह दिन दूर नही है जब भाजपा बंगाल में सरकार बनाकर ममता बनर्जी के गुंडाराज को खत्म कर देगी।

chat bot
आपका साथी