युवाओं की उम्मीदें रहेंगी प्राथमिकता पर: जितेंद्र

राज्य ब्यूरो, जम्मू: देश में भाजपा की शानदार जीत का श्रेय युवा मतदाताओं को देते हुए प्रधानमंत्री कार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 01:48 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 01:48 AM (IST)
युवाओं की उम्मीदें रहेंगी प्राथमिकता पर: जितेंद्र
युवाओं की उम्मीदें रहेंगी प्राथमिकता पर: जितेंद्र

राज्य ब्यूरो, जम्मू: देश में भाजपा की शानदार जीत का श्रेय युवा मतदाताओं को देते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा है कि युवाओं की उम्मीदों पर खरा उतरना अब मोदी सरकार का लक्ष्य होगा। हमें यह मानना होगा की हमारी जीत के पीछे युवा हैं।

उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र से रिकार्ड जीत हासिल करने वाले डॉ. जितेंद्र का शुक्रवार को जम्मू में जोरदार स्वागत हुआ। पार्टी मुख्यालय में सम्मान समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, संगठन महामंत्री अशोक कौल, एमएलसी अशोक खजूरिया, जम्मू के मेयर चंद्रमोहन गुप्ता, महासचिव नरेंद्र सिंह, युद्धवीर सेठी आदि मौजूद थे। जितेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष ने बड़ी कमियां दिखाई, लेकिन मतदाताओं ने देश में हुए तेज विकास को देखा, इसे स्वीकार किया व वोट से पुरस्कृत किया। युवाओं ने साबित कर दिया कि वे अब बदलाव लाने की स्थिति में हैं। मतदाताओं ने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी है। हमारी जम्मू ही नहीं लद्दाख में भी खरा उतरने की पूरी कोशिश होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का कैडर हमारा समाज है, हम सरकार नहीं समाज चलाते हैं।

इससे पहले संत बाबा जी ने डॉ. जितेंद्र को कृपाण भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर एमएलसी चरणजीत सिंह खालसा, ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता, अब्दुल गनी कोहली, शक्ति परिहार, नीलम लंगेह, संजय बडू, प्रेम गुप्ता, बलवीर राम रत्तन, अश्विनी चरंगू, संजय बडू, वीनू खन्ना, तिलक राज गुप्ता आदि मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी