Jammu Kashmir: जेकेएसबीबीए पहली बार करवा रहा मिस फिटनेस 2021 चैंपियनशिप का आयोजन

एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रोहित वर्मा ने कहा कि इंडियन बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस फेडरेशन चैम्पियनशिप -2021 को पांच श्रेणियों में आयोजित किया जाएगा। जिसमें सीनियर मिस्टर जेएंडके जूनियर मिस्टर जेएंडके मेंस फिजिक वूमेनस फिटनेस एंड क्लासिक फिजिक शामिल हैं ।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 11:39 AM (IST)
Jammu Kashmir: जेकेएसबीबीए पहली बार करवा रहा मिस फिटनेस 2021 चैंपियनशिप का आयोजन
रोहित ने कहा कि पंजीकरण आयरन फिटनेस क्लब में हाेगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू कश्मीर स्टेट एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन (जेकेएसबीबीए) पहली मिस फिटनेस -2021 प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है ।जम्मू-कश्मीर में अपनी तरह का यह पहला कार्यक्रम होगा ।इंडियन बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस फेडरेशन जेएंडके स्टेट चैम्पियनशिप -2021 का आयोजन 11 अप्रैल 2021 को जेके प्लाजा में होगा । इसका खुलासा एसोसिएशन के सदस्यों ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में किया ।

इस अवसर पर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रोहित वर्मा ने कहा कि इंडियन बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस फेडरेशन चैम्पियनशिप -2021 को पांच श्रेणियों में आयोजित किया जाएगा। जिसमें सीनियर मिस्टर जेएंडके, जूनियर मिस्टर जेएंडके, मेंस फिजिक, वूमेनस फिटनेस एंड क्लासिक फिजिक शामिल हैं ।

उन्होंने कहा कि आयोजन के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और यह 5 अप्रैल तक खुला रहेगा ।उन्होंने सभी फिटनेस प्रेमियों से अनुरोध किया कि वे इसे सफल बनाने के लिए कार्यक्रम में भाग लें। रोहित ने कहा कि पंजीकरण आयरन फिटनेस क्लब में हाेगा। जिसका शुल्क एक हजार रुपए रखा गया है ।

रोहित ने महिला फिटनेस प्रेमियों को इस मेगा इवेंट का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित किया, जो जम्मू-कश्मीर में अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है ।इस अवसर पर उपस्थित लोगों में साहिल अग्रवाल, रजनीश शर्मा, ओम प्रकाश, अनिल कुमार, अन्नू घई, मंजीत सिंह, सनमदीप सिंह शामिल थे ।

chat bot
आपका साथी