Crime in Jammu: जानीपुर पुलिस ने दबोचे दो चोर, सात मोटरसाइकिल बरामद

Crime In Jammu पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को आरोपितों के कब्जे से पंद्रह लोहे की प्लेट भी बरामद हुई जिन्हें भी आरोपितों ने कहीं से चुराया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:57 AM (IST)
Crime in Jammu: जानीपुर पुलिस ने दबोचे दो चोर, सात मोटरसाइकिल बरामद
पूछताछ के दौरान आरोपितों ने मोटरसाइकिल चुराने की बात कबूल कर ली और उनसे पुलिस को सात मोटरसाइकिल बरामद हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जानीपुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को दबोच उनके कब्जे से चोरी के सात मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान उमर मीर निवासी पुलडोडा जो मौजूदा समय जम्मू के लक्ष्मीपुरम चिन्नौर में रह रहा है और अंकुश हरकर निवासी दुर्गा नगर, बनतालाब के रूप में हुई है।

जानीपुर पुलिस ने दोनों को आपशंभु मोड़ के पास से मोटरसाइकिल चुराने के मामले में दबोचा था। आपशंभु मोड़ के पास भवानी सिंह निवासी दुर्गा नगर, बन तालाब अपने मोटरसाइकिल जेके11बी-7239 को खड़ा कर दवाइयों की दुकान से दवाई लेने गया था। वह जब वापस आया तो उसका मोटरसाइकिल गायब था जिसके बाद भवानी सिंह ने जानीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और जांच के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपितों को शक के आधार पर पकड़ा। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने मोटरसाइकिल चुराने की बात कबूल कर ली और उनसे पुलिस को सात मोटरसाइकिल बरामद हुए जिन्हें आरोपितों ने विभिन्न इलाकों से चुराया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को आरोपितों के कब्जे से पंद्रह लोहे की प्लेट भी बरामद हुई जिन्हें भी आरोपितों ने कहीं से चुराया था।

महिला को वापिस मिला पर्स: कोरोना के इस दौर में जम्मू कश्मीर पुलिस हर पल लोगों की सेवा में जुटी हुई है। ज्यौड़ियां पुलिस ने एक महिला का खोया हुआ मिला पर्स व नकदी वापिस दिलाकर नेकी का काम किया और वाहवाही पाई। दरअसल तरोटी गांव के एक युवक गोशा को सड़क किनारे पर्स पड़ा मिला तो उसने यह पर्स थाने में पहुंचा दिया। ज्यौड़ियां पुलिस ने जब पर्स के अंदर दस्तावेज तलाशने चाहे तो वहां पर नकदी 1950 रुपये भी रखे हुए थे। वहीं एसबीआई का एटीएम कार्ड भी था। पुलिस ने पर्स मालिक का पता लगाने के लिए एटीएम कार्ड का हवाला बैंक को दिया। इसके जरिए पता चला कि पर्स किसी रजनी देवी नाम की महिला का है जोकि तरोटी में ही रहती है। ज्यौड़ियां पुलिस ने महिला से संपर्क कर उसे पुलिस स्टेशन बुलाया और उसके पैसे व एटीएम कार्ड लौटा दिए।

chat bot
आपका साथी