Jammu: दोस्तों के साथ दरिया चिनाब में नहाने गया युवक डूबा, तलाश जारी

यह घटना बीते मंगलवार शमा की है। बीए की पढ़ाई कर रहा 21 वर्षीय लक्ष्य कदलबुजु पुत्र विनोद कदलबुजु निवासी गंगा नगर बनतालाब अपने कुछ दोस्तों के साथ घरोटा के अघोर इलाके में नहाने के गया हुआ था। लक्ष्य अपने चार दोस्तों के आया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 02:43 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 02:43 PM (IST)
Jammu: दोस्तों के साथ दरिया चिनाब में नहाने गया युवक डूबा, तलाश जारी
एसएचओ घरोटा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू कर दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के बाहरी क्षेत्र अघोर में दोस्तों के साथ नहाने गया 21 वर्षीय युवक दरिया चिनाब में डूब गया। युवक की तलाश में स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स एसडीआरएफ के जवानों के साथ गोताखोरों को भी मौके पर बुलाया गया। बरसात के चलते इन दिनों दरिया में जल स्तर बढ़ा हुआ है। जिससे बचाव कार्य में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह घटना बीते मंगलवार शमा की है। बीए की पढ़ाई कर रहा 21 वर्षीय लक्ष्य कदलबुजु पुत्र विनोद कदलबुजु निवासी गंगा नगर, बनतालाब अपने कुछ दोस्तों के साथ घरोटा के अघोर इलाके में नहाने के गया हुआ था। लक्ष्य अपने चार दोस्तों के आया था। अचानक से नहाते ही वह दरिया के उस हिस्से तक पहुंच गया, यहां पर पानी बहुत गहरा था। लक्ष्य गहरे पानी में बह गया। लक्ष्य के साथ नहाने आए उसके दोस्त उसे बचा नहीं पाए। युवक के डूबने की सूचना मिलते ही एसएचओ घरोटा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू कर दिया।

अंधेरा हो जाने के चलते पुलिस कर्मियों को बचाव अभियान बंद करना पड़ा था। बुधवार सुबह एसडीआरएफ के जवान नाव लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीआरएफ के साथ गोताखोर भी थे, जिन्होंने पानी में जा कर लक्ष्य की तलाश की, लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस का कहना है कि लक्ष्य के साथ नहाने के आए उसके दोस्तों के बयान दर्ज किए गए है।

दरिया के बीच नहीं जा पा रही नाव: घरोटा के अघोर में डूबे युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ नाव लेकर मौके पर पहुंचे। दरिया का जल स्तर अधिक होने के कारण नाव पानी में नहीं उतर पा रही है। एसडीआरएफ के जवानों का कहना है कि यदि वे नाव लेकर पानी में जाते है नाव के पानी में पलट जाने का खतरा बना रहता है। 

chat bot
आपका साथी