जम्मू विवि की लड़कियों ने जीती खो-खो चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता जम्मू जम्मू यूनिवर्सिटी अंतर कालेज खो-खो प्रतियोगिता में जम्मू यूनिवर्सिटी लड़कि

JagranFri, 03 Dec 2021 06:54 AM (IST)
जम्मू विवि की लड़कियों ने जीती खो-खो चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू यूनिवर्सिटी अंतर कालेज खो-खो प्रतियोगिता में जम्मू यूनिवर्सिटी लड़कियों की टीम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए ट्राफी पर कब्जा किया। वहीं डिग्री कालेज आरएसपुरा के लड़कों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया।

जम्मू यूनिवर्सिटी शारीरिक शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता के फाइनल में जम्मू यूनिवर्सिटी पीजी विभाग की टीम ने जीडीसी कठुआ की टीम को 08 अंकों से हराया। पीजी विभाग की सपना देवी, तोशी देवी, मन्नत शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया जबकि जीडीसी कठुआ से जिम्मो देवी, पल्लवी ठाकुर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

जम्मू यूनिवर्सिटी मैदान पर खेले गए पुरुष वर्ग के फाइनल में जीडीसी आरएस पुरा ने जीडीसी ऊधमपुर को एक जोरदार मुकाबले में 02 अंकों से मात देकर चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया। जीडीसी आरएस पुरा के मनप्रीत सिंह, नीरज कुमार का जीत में विशेष योगदान रहा।जीडीसी ऊधमपुर से फरहान, अंकुश शर्मा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तालमेल के अभाव में टीम दो अंकों से मैच हार गई। अध्यक्ष जेकेकेके एस मनमीत सिंह, महिला फाइनल मैच में मुख्य अतिथि थे जबकि एस भूपिदर सिंह तीर्थ, कोषाध्यक्ष जेकेओए, खेल और शारीरिक शिक्षा निदेशालय के निदेशक डा. दाउद इकबाल बाबा, पुरुषों के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि थे।

शशि शर्मा, एस जोगबिद्र सिंह, काजल प्रेमी, डा. कमल प्रीत सिंह की उपस्थिति में विजेताओं और उपविजेता टीम को ट्रॉफी और पदक से सम्मानित किया। तनवीर, डा. दिनेश शर्मा, अर्जुन सिंह, रवीश वैद, राज कुमार बख्शी, हरिदरपाल सिंह, गगन कुमार, संजीव शर्मा, तरविदर पाल सिंह एवं भावना शर्मा इस मौके पर मौजूद थे। इससे पहले खेले गए महिला सेमीफाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी डोडा को एक कांटेदार मुकाबले में 01 अंक से और पीजी विभाग ने दूसरे सेमीफाइनल में जीसीडब्ल्यू ऊधमपुर को जोरदार मुकाबले में 01 अंक से हरा कर फाइनल में जगह बनाई। पुरुष वर्ग के पहले सेमीफाइनल में जीडीसी ऊधमपुर ने जीडीसी राजौरी को 07 अंकों से और जीडीसी आरएसपुरा ने दूसरे सेमीफाइनल में जीडीसी कठुआ को 04 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मैचों का संचालन विशेषज्ञों के तकनीकी पैनल द्वारा किया गया। जिनमें अजय गुप्ता, अनिल शर्मा, धीरज शर्मा, गगन कुमार, अमरिदरपाल सिंह, पलबिदर सिंह, पूजा शर्मा, सुरभि अंताल और साहिल देव सिंह शामिल थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.