JKS Range Cricket Trophy: जम्मू सुपर स्टार क्लब ने जेकेएस रेंज क्रिकेट ट्रॉफी जीती, इनाम में जीते 25 हजार रुपये

जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब ने कठुआ वारियर्स को 7 विकेट से मात देकर जेकेएस रेंज क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया। इस मौके पर जम्मू के आइजीपी मुकेश सिंह मुख्य अतिथि एसएसपी श्रीधर पाटिल विशेष अतिथि थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 03:51 PM (IST)
JKS Range Cricket Trophy: जम्मू सुपर स्टार क्लब ने जेकेएस रेंज क्रिकेट ट्रॉफी जीती, इनाम में जीते 25 हजार रुपये
जेकेएस रेंज क्रिकेट ट्रॉफी जीतने वाली जम्मू सुपर स्टार क्लब की टीम जम्मू के आइजीपी मुकेश सिंह के साथ।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब ने कठुआ वारियर्स को 7 विकेट से मात देकर जेकेएस रेंज क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया। इस मौके पर जम्मू के आइजीपी मुकेश सिंह मुख्य अतिथि जबकि जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल विशेष अतिथि थे। उन्होंने विजेता एवं उपविजेताटीमों को पुरस्कृत किया। विजेता टीम को इनाम में ट्रॉफी सहित 25 हजार रुपये और उपविजेता टीम को 15 हजार रुपये देकर सम्मानित किया गया।

पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश गिल की देखरेख में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबले में कठुआ वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित सात विकेट गंवाकर 146 रन बनाए। निखिल ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। कंवलप्रीत ने 44 और निशंक ने 18 रन का योगदान दिया। जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज अमन और कार्तिक ने दो-दो विकेट हासिल किए। शेष तीन बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।

जवाब में जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को 17.5 ओवर में मात्र तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। अचिंत्य ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 59 रन बनाए। कार्तिक ने 27 रन, ध्रुव ने 24 रन और रोहण गिल ने 22 रन का योगदान दिया। कठुआ वारियर्स की ओर से अनुभव ने दो विकेट हासिल किए। वंश भी एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब के अचिंत्य को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कठुआ वारियर्स क्रिकेट क्लब के कंवलप्रीत और अनुभव को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और गेंदबाज चुना गया। जम्मू सुपर स्टार क्रिकेट क्लब के कार्तिक मैन ऑफ द सीरीज बने। प्रतियोगिता के आयोजक सचिव राजेश गिल ने बताया कि जम्मू, सांबा और कठुआ से कुल 6 टीम ने भाग लिया। प्रतियोगिता रेंज पुलिस हैड क्वार्टर जम्मू की ओर से सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत हुई। प्रतियोगिता में संजय कौल, विजय रैना और अशोक कुमार खेल अधिकारी थे।

chat bot
आपका साथी