Jammu Road Accident: बेकाबू टिप्पर ने केनाल रोड में सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर

Jammu Road Accident हादसे में कार कंप्यूटर शाप के अंदर घुसा गई। गनीमत यह रही कि हादसे के समय दुकान बंद थी। जिससे वहां जानी नुकसान नहीं हुआ। कार दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गई। दुकान के दोनों पिल्लर और बाहर लगी रेलिंग टूट फूट गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:22 AM (IST)
Jammu Road Accident: बेकाबू टिप्पर ने केनाल रोड में सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर
चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने और दूसरों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के केनाल रोड इलाके में एक तेज रफ्तार टिप्पर ने सड़क किनारे खड़ी एक कार को टक्कर मार दी। कार को टक्कर मारने के बाद टिप्पर चालक कार को घसीटता हुआ अपने साथ करीब 40 से 50 फीट दूर तक ले गया।

क्षतिग्रस्त कार एक दुकान के अंदर घुस गई जिससे कार के साथ दुकान को भी बुरी तरह से क्षति पहुंची। नवाबाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए टिप्पर को जब्त कर लिया। हादसे को अंजाम देने के बाद टिप्पर चालक मौके से भाग निकला।

यह हादसा मंगलवार सुबह चार बजे के करीब हुआ। ज्यूल चौक से तालाब तिल्लो की ओर जा रहा टिप्पर जैसे ही सिंचाई विभाग के कार्यालय के सामने से गुजर रहा था। इस दौरान सड़क किनारे बने एक एटीएम के बाहर खड़ी कार को टिप्पर ने टक्कर मार दी। कार को टक्कर मारने के बाद टिप्पर चालक स्टेरिंग पर नियंत्रण नहीं रख पाया।

वह कार को अपने साथ घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में कार कंप्यूटर शाप के अंदर घुसा गई। गनीमत यह रही कि हादसे के समय दुकान बंद थी। जिससे वहां जानी नुकसान नहीं हुआ। कार दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गई। दुकान के दोनों पिल्लर और बाहर लगी रेलिंग टूट फूट गई।

नवाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सुबह होते तक हादसे के कारण केनाल रोड में वाहनों का जाम लगना शुरू हो गया। जिसके चलते पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया। एसएचओ नवाबाद दीपक जसरोटिया का कहना है कि पुलिस ने टिप्पर चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने और दूसरों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी