Jammu: दुकान में हुई चोरी का मामला हल, दो नाबालिग समेत चार काबू, 37 इनवर्टर बैटरियां बरामद

पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद कौसर को पकड़ा। उस से जब पूछताछ की तो उसने अपने साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने चोरी की इस वारदात में शामिल तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:46 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:46 AM (IST)
Jammu: दुकान में हुई चोरी का मामला हल, दो नाबालिग समेत चार काबू, 37 इनवर्टर बैटरियां बरामद
आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इससे पूर्व उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया था।

जम्मू, जागरण संवाददाता: नरवाल पुलिस ने ट्रांसपोर्ट यार्ड में स्थित एक दुकान में हुई चोरी की वारदात को हल करने का दावा किया है। पुलिस ने चोरी के इस मामले में दो नाबालिग लड़कों समेत दो अन्य आरोपितों मोहम्मद कौसर निवासी म्यांमार जो इन दिनों करयानी तालाब में रह रहा है के अलावा सुरेंद्र शर्मा निवासी ग्रेटर कैलाश को गिरफ्तार किया। चारों ने इस वारदात को अंजाम देने की बात को कबूला है। उनके खुलासे से पुलिस ने 37 बैटरी को बरामद किया। पुलिस ने उस वाहन को भी जब्त कर लिया जिसमें चोरी के बाद में बेटियों को ले जाया गया था।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 11 जून को दीपक दफ्तरी निवासी त्रिकुटा नगर ने पुलिस को बताया कि वार्ड नंबर 6 में स्थित उसकी दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम देकर इनवर्टर बैटरी को चुरा लिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने यार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उन्हें संदिग्धों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद कौसर को पकड़ा। उस से जब पूछताछ की तो उसने अपने साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने चोरी की इस वारदात में शामिल तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इससे पूर्व उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया था।

गुड़ा सलाथिया के खेतों से मिला जिंदा पुराना हैंड ग्रेनेड: विजयपुर क्षेत्र के गुड़ा सलाथिया के गांव सिंवलाबली के नजदीक खेतोंमें शाम के समय पत्थरों के बीच पडा पुराना जिंदा हैंड ग्रेनेड मिला है । जिसमेखेतों में काम कर रहे अमित सिंह पुत्र राजकुमार सिंह निवासी उड मंडी ने पुलिसको सूचित किया। पुलिस ने बम निरोधक दस्ते मौके पर बुलाया जिसमे बम निरोधकदस्ते ने मौके पर पहुंचकर हैंड ग्रेनेड को खुली जगह में लेजाकर निष्क्रिय करदिया। बम निरोधक दस्ते द्वारा बताया गया कि यह बहुत ही पुराना हैंड ग्रेनेड हैऔर सूचना के आधार पर हमने इसको निष्क्रिय कर दिया है।

chat bot
आपका साथी