Jammu: पॉश गांधी नगर इलाके में हुक्का बार में पुलिस की रेड, मालिक सहित 13 गिरफ्तार

पुलिस ने मजिस्ट्रेट की अगुवाई में वेदास कैफे में छापा मारा तो कुछ युवतियां भी मदहोश आलम में थी।

कैफे की मालकिन समेत कुछ अमीरजादों ने पुलिस से बतमीजी पर उतर आए।एसएचओ भरत शर्मा का कहना है कि कईयों ने तो पुलिस पर हमला बोल दिया। कुछ नौजवानों ने तो बाप की हैसियत का तकाजा देकर पुलिस और तहसीलदार का ट्रांसफर करवाने की धमकी भी दे डाली।

Rahul SharmaMon, 17 May 2021 10:11 AM (IST)

जम्मू, जागरण संवादादात: शहर के पॉश गांधीनगर इलाके में चल रहे हुक्का बॉर के नाम से लॉकडाउन में चल रहे वेदास कैफे में पुलिस ने रविवार देर शाम दबिश देकर कैफे की मालकिन सहित 13 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है।काेरोना काल में यह बॉर चोरी छिपे ग्राहकों को हुक्का से लेकर अन्य सभी लाइट ड्रिंक्स उपलब्ध करवा रहा था।

जम्मू साउथ के फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट रोहित शर्मा के नेतृत्व में गांधीगनर के एसएचओ भरत शर्मा ने वेदास कैफे में करीब 8:30 बजे छापा मार तो उस समय चोरी छिपे अंदर पार्टी चल रही थी। जिसमे शहर के नामी गिरामी लोगों की औलादे हुक्के और अन्य ड्रिक्स के सेवन में मदमस्त थी।भरत शर्मा के नेतृत्व में जब पुलिस ने मजिस्ट्रेट की अगुवाई में वेदास कैफे में छापा मारा तो कुछ युवतियां भी मदहोश आलम में थी।

बिगड़ैल संतानों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो कैफे की मालकिन समेत कुछ अमीरजादों ने पुलिस से बतमीजी पर उतर आए।एसएचओ भरत शर्मा का कहना है कि कईयों ने तो पुलिस पर हमला बोल दिया। कुछ नौजवानों ने तो बाप की हैसियत का तकाजा देकर पुलिस और तहसीलदार का ट्रांसफर करवाने की धमकी भी दे डाली।

बावजूद इसके तहसीलदार रोहित शर्मा और भरत शर्मा ने बिगड़ेल औलादों की परवाह न करते हुए र्कारवाई की और सबसे पहले वेदास कैफे की मालिक विकास सूरी और कैफे पार्टनर फागुनी को गिरफ्तार कर लिया।कैफे में हुक्का बार और अन्य लाइट ड्रिक्सं परोसे जा रहे थे।

जिन ग्राहकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनमें अकल प्रीत , साहिल कुमार, अभिशेक कुमार, रजत कुमार, अक्षयद्वीप, सर्वजीत सिंह, परमिंदर सिंह, जसप्रीत सिंह, उप्प्ल सिंह,अरगुन सेठी आैर परमीत सिंह को महामारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.