Jammu: पूर्व मंत्री के बेटे के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश, नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

Domana Molestation Case पीड़िता आरोपित की बातों में आ गई और उसके साथ कार में बैठ गई थी। आरोपित उसे तालाब तिल्लो में स्थित अपने सरकारी क्वार्टरों में ले गया था यहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 02:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 02:14 PM (IST)
Jammu:  पूर्व मंत्री के बेटे के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश, नाबालिग से दुष्कर्म का मामला
पूर्व मंत्री रहे अब्दुल गनी वकील कांग्रेस को छोड़ कर इन दिनों पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो चुके है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: नाबालिग लड़की के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप पूर्व मंत्री रहे अब्दुल गनी वकील के पुत्र आबिद गनी और उसके एक दोस्त के विरुद्ध जम्मू पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया। पूर्व मंत्री के बेटे पर यह मामला 26 अप्रैल 2015 जम्मू के दोमाना पुलिस थाने में दर्ज हुआ था।

कोर्ट में दायर चालान में पुलिस ने कहा कि वारदात के दिन दोमाना के करलूप इलाके में रहने वाली सातवीं कक्षा की छात्र अपने स्कूल के शिक्षक और कुछ छात्रों के साथ खेल के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पर शहर के पलौड़ा इलाके में गई हुई थी। कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद पीड़िता जब मिनीबस में सवार होकर अपने घर जाने लगी तो इसी बीच आरोपी आबिद गनी अपने एक दोस्त के साथ कार लेकर वहां पहुंचा।

आबिद ने पीड़िता को कहा कि वह उसके पिता का दोस्त है और वह उसे घर पर कार में छोड़ देगा। पीड़िता आरोपित की बातों में आ गई और उसके साथ कार में बैठ गई थी। आरोपित उसे तालाब तिल्लो में स्थित अपने सरकारी क्वार्टरों में ले गया था यहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। आरोपित बाद में पीड़िता को अपनी ही कार में घर के पास छोड़ गया था। चूंकि मामले का आरोपी पूर्व मंत्री का बेटा था इसलिए 6 वर्ष तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने उस पर हाथ नहीं डाला था।

बीते माह जम्मू पुलिस की एक टीम ने आरोपित आबिन गनी के कश्मीर के सोपाेर स्थित घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था। आबिद गनी अपने पिता अब्दुल गनी वकील के साथ उनके घर पर ही रहते है। पूर्व मंत्री अब्दुल गनी वकील कांग्रेस पार्टी के कोटे से जम्मू कश्मीर में मंत्री रह चुके है। कांग्रेस को छोड़ कर इन दिनों वह कश्मीर की राजनीतिक पार्टी पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो चुके है।

पूर्व मंत्री के बेटे पर बेंगलुरु में भी यौन शोषण का मामला दर्ज है: जम्मू पुलिस के अनुसार नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व मंत्री के बेटे आबिद घनी पर बेंगलुरु में एक युवती के यौन शोषण का मामला दर्ज है। इसके अलावा उस पर बेंगलुरु में युवतियों से छेड़छाड़ की कई शिकायतें भी दर्ज है। 

chat bot
आपका साथी