Jammu : हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो युवक पकड़े, पुलिस मामले की जांच कर रही

मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस कर्मियों को देख कर गबरा गए और नाका तोड़ कर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने दोनों को भागने का मौका नहीं दिया। मोटरसाइकिल को रोक कर पकड़े गए युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से तेजधार हथियार बरामद हुए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:48 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:48 PM (IST)
Jammu : हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो युवक पकड़े, पुलिस मामले की जांच कर रही
दोमाना के मढ़ में रास्ते के विवाद को लेकर पड़ोसियों में झड़प हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के शिवा जी चौक नानक नगर में पुलिस ने प्रतिद्वंदी गुट के सदस्य की हत्या करने जा रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने तेजधार हथियार टोके को बरामद कर लिया। दोनों युवकों रोहित सिंह निवासी सेक्टर नंबर छह नानक नगर और अमन चौधरी निवासी छन्नी हिम्मत के विरुद्ध गांधी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

बीते बुधवार रात को एसएचओ गांधी नगर भरत शर्मा को पुख्ता सूचना मिली कि नानक नगर इलाके में दो युवक हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने शिवा जी चौक में नाका लगाया। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को जांच और तलाशी के लिए रुकने का इशारा किया।

मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस कर्मियों को देख कर गबरा गए और नाका तोड़ कर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने दोनों को भागने का मौका नहीं दिया। मोटरसाइकिल को रोक कर पकड़े गए युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से तेजधार हथियार बरामद हुए। दोनों को पूछताछ के लिए गांधी नगर पुलिस थाने में ले जाया गया। उनके विरुद्ध थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया।

गांधी नगर पुलिस का कहना है कि तेजधार हथियारों के साथ पकड़े गए युवकों ने बताया है कि वे हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। दोनों आपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है। युवकों की पूछताछ के दौरान उनके कुछ साथियों का नाम सामने आया है। जिन की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

वहीं, दोमाना के मढ़ में रास्ते के विवाद को लेकर पड़ोसियों में झड़प हो गई। मारपीट की इस वारदात में दो लोग घायल हो गए। हमले में घायल गारू राम और सीता देवी निवासी मढ़ को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी