Jammu : घरोटा में उत्तर प्रदेश के दो युवक पकड़े, बिजली के उपकरणों को सस्ते दाम पर बेच रहे थे दोनों

घरोटा बाजार में घूम कर दो युवक स्पीकर इंडक्शन हीटर जूसर मिक्सर व कुछ अन्य सामान बिना रसीद के ही दुकानदारों को सस्ते दाम पर बेच रहे थे। दोनों की भाषा भी स्थानीय नहीं थी। जिसके बाद दुकानदारों ने घरोटा पुलिस को इस बाबत सूचित किया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:26 PM (IST)
Jammu : घरोटा में उत्तर प्रदेश के दो युवक पकड़े, बिजली के उपकरणों को सस्ते दाम पर बेच रहे थे दोनों
एसएचओ घरोटा ख्यातीमान खजूरिया ने बताया कि पकड़े गए युवकों से पूछताछ करने के बाद ही वह कुछ कह पाएंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र घरोटा में संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। दोनों के पास से पुलिस ने बिजली के महंगे उपकरण बरामद किया है, जिसे वह सस्ते दाम पर लोगों को बेच रहे थे। पकड़े गए युवकों रवीश मिर्जा निवासी कलंद, मेरठ, उत्तर प्रदेश और अभिशेख कुमार निवासी मेरठ, उत्तर प्रदेश से थाने से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता दोनों से बरामद सामान चोरी का हो सकता है। दोनों युवक जिस स्कूटर पर सवार है उसकी नंबर प्लेट भी फर्जी लग रही है।

घरोटा बाजार में घूम कर दो युवक स्पीकर, इंडक्शन हीटर, जूसर मिक्सर व कुछ अन्य सामान बिना रसीद के ही दुकानदारों को सस्ते दाम पर बेच रहे थे। दोनों की भाषा भी स्थानीय नहीं थी। जिसके बाद दुकानदारों ने घरोटा पुलिस को इस बाबत सूचित किया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दोनों युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह बीते कुछ दिन से जम्मू में रह रहे है। बिजली के उपकरण वे सस्ते दाम पर कैसे बाजार में बेच रहे थे, इस बारे में वे लगातार बयान बदल रहे है। एसएचओ घरोटा ख्यातीमान खजूरिया ने बताया कि पकड़े गए युवकों से पूछताछ करने के बाद ही वह कुछ कह पाएंगे।

मवेशी तस्करी का प्रयास विफल : झज्जरकोटली पुलिस ने दोमेल नाके पर मवेशी तस्करी के दो प्रयास विफल करते हुए दो लोगों इमरान अली निवासी लाेअर मुंडा, कुलगाम और गुलाम मुस्तफा निवासी सिदड़ा को गिरफ्तार कर लिया। मवेशी तस्करी में संलिप्त दो वाहन जेके14-1438 और जेके02बीके-3586 को पुलिस ने जब्त कर लिया। इन वाहनों में आठ मवेशियों को तस्करी के लिए जम्मू से कश्मीर घाटी में ले जाया जा रहा था। मवेशी तस्करी के आरोप में पकड़े गए लोगों के विरुद्ध झज्जरकोटली थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

chat bot
आपका साथी