Drug Smuggling In Jammu : कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार, 120 किलो भुक्की हुई बरामद

Drug smuggling in Jammu ट्रक चालक को पूछताछ के लिए झज्जर कोटली पुलिस थाने में ले जाया गया। एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक से जो भी जानकारी मिलेगी उसे कश्मीर पुलिस के साथ सांझा किया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 12:55 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 12:55 PM (IST)
Drug Smuggling In Jammu : कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार, 120 किलो भुक्की हुई बरामद
पूछताछ के आधार पर आने वाले दिनों में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : झज्जर कोटली पुलिस ने कश्मीर से पंजाब जा रही मादक पदार्थ भुक्की की एक बड़ी खेप को बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक में भुक्की लेकर जा रहे उसके चालक रामनीर सिंह निवासी फतेहगढ़ साहिब, पंजाब को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके ट्रक से कुल 120 किलो भुक्की बरामद हुई। 

ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है कि वह कश्मीर के किस हिस्से से भुक्की लेकर आया है। इससे पूर्व भी क्या वह कभी भुक्की लेकर कश्मीर से पंजाब तो नहीं गाया। आरोपित ट्रक चालक के विरुद्ध झज्जर कोटली पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज वीरवार सुबह मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर में नाका लगाया। कश्मीर से जम्मू की ओर आ रहे ट्रक नंबर पीबी10सीएम-9156 को जांच के लिए रोका गया। चालक ने पुलिस कर्मियों को बताया कि ट्रक खाली है। पंजाब से वह खाद्य पदार्थ लेकर कश्मीर गया था। खाद्य पदार्थ को कश्मीर में छोड़कर अब वह खाली ट्रक वापस लौट रहा है।

ट्रक चालक की बातों पर संदेह होने के बाद पुलिस कर्मियों ने ट्रक की तलाशी लेनी शुरू कर दी। ट्रक को जैसे ही खोला गया तो उसके अंदर से आठ बोरियां भरी हुई मिली। बोरियों के अंदर मादक पदार्थ भुक्की पड़ी हुई थी। ट्रक से भुक्की बरामद होने के बाद चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे भागने नहीं दिया और उसे वहीं दबोच लिया।

ट्रक चालक को पूछताछ के लिए झज्जर कोटली पुलिस थाने में ले जाया गया। एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक से जो भी जानकारी मिलेगी उसे कश्मीर पुलिस के साथ सांझा किया जाएगा। कश्मीर में नशीले पदार्थ की तस्करी में शामिल लोगों को हिरासत में लेने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि पूछताछ के आधार पर आने वाले दिनों में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी