Jammu Crime: हत्या की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

एसएचओ ने बताया कि जब पुलिस की टीम उनके ठिकाने पर पहुंची तो उन्होंने वहां से भागने का प्रयास किया मगर जवानों ने कुछ ही दूरी पर पीछा करके सब को दबोच लिया। इनके कब्जे से तेजधार हथियार भी बरामद किए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:13 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:13 AM (IST)
Jammu Crime: हत्या की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
इससे पहले की वे अरनियां पहुंचते सभी को गांव पृथ्वीपुर में एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।

मीरा साहिब, संवाद सहयोगी: पुलिस ने कस्बे के साथ लगते गांव पृथ्वीपुर में पुरानी रंजिश को लेकर हमले की योजना बना रहे पांच कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने समय रहते हिरासत में लेकर एक बड़ी वारदात को टाल दिया।सभी बदमाश आरएसपुरा के अरनियां कस्बे में किसी व्यक्ति की हत्या करने की योजना बना रहे थे। इसकी भनक मीरा साहिब पुलिस को लग गई। पुलिस ने बदमाशों के ठिकाने पर दबिश दी और तेजधार हथियार व टोके बरामद कर लिए।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान सुरेश कुमार निवासी मलिकपुर, विजय सिंह निवासी दब्बड़ बिश्नाह, मनजीत सिंह निवासी नोग्रा बिश्नाह, राजवीर सिंह निवासी कठार अरनिया, ऋषभ चाढ़क निवासी सलैड़ के रूप में हुई। थाना प्रभारी मीरा साहिब सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यह पांचों बदमाश अपने किसी दुश्मन को हमला करने कि फिराक में है। इससे पहले की वे अरनियां पहुंचते सभी को गांव पृथ्वीपुर में एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ ने बताया कि जब पुलिस की टीम उनके ठिकाने पर पहुंची तो उन्होंने वहां से भागने का प्रयास किया मगर जवानों ने कुछ ही दूरी पर पीछा करके सब को दबोच लिया। इनके कब्जे से तेजधार हथियार भी बरामद किए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ ने बताया कि सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जिस तरह से ये सभी हमले की योजना बना रहे थे, इससे लगता है कि वे पहले भी किसी न किसी वारदात में शामिल रह चुके हैं। इस बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी