Lockdown News : कोरोना चेन को तोड़ना है तो लॉकडाउन बढ़ाना ही होगा, और सख्त कदम उठाने की जरूरत

चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के पूर्व प्रधान राकेश गुप्ता ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बोर्ड की बैठक बुलाने का आग्रह किया है। राकेश गुप्ता ने यहां जारी बयान में कहा है कि श्री माता वैष्णाे देवी के भक्तों ने करोड़ों-अरबों रुपये ने दान दिए है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:39 PM (IST)
Lockdown News : कोरोना चेन को तोड़ना है तो लॉकडाउन बढ़ाना ही होगा, और सख्त कदम उठाने की जरूरत
स्थायी ढांचे खड़े करके कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाने चाहिए ताकि सबकाे उपचार मिल सके।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू फार्मासियुटिकल डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने की मांग करते हुए कहा है कि अगर इस चेन को तोड़ना है तो लॉकडाउन जारी रखना पड़ेगा।

एसोसिएशन ने कहा है कि अभी तक के लॉकडाउन में जम्मू में कोरोना मरीजों की संख्या व मरने वालों की संख्या में वृद्धि का सिलसिला देखने को मिल रहा है। ऐसे में साफ है कि इस चेन को तोड़ने के लिए अभी और सख्त कदम उठाने की जरूरत है। इसलिए जरूरी है कि सरकार इस समय इंसानियत को जिंदा रखने के लिए सख्त कदम उठाए और सबकी भलाई को देखते हुए लॉकडाउन को अागे बढ़ाए।

इस मुश्किल घड़ी में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड से मानव जाति के कल्याण के लिए आगे आने की अपील करते हुए एसोसिएशन के प्रधान एवं चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के पूर्व प्रधान राकेश गुप्ता ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बोर्ड की बैठक बुलाने का आग्रह किया है। राकेश गुप्ता ने यहां जारी बयान में कहा है कि श्री माता वैष्णाे देवी के भक्तों ने करोड़ों-अरबों रुपये ने दान दिए है और श्राइन बोर्ड के पास बेहिसाब पैसा है।

आज देश को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पैसों की जरूरत है। ऐसे में उपराज्यपाल को श्राइन बोर्ड से आर्थिक मदद लेकर ऑॅक्सीजन प्लांट स्थापित करने के साथ अन्य जरूरी उपकरण खरीदने चाहिए और जम्मू-कश्मीर में जहां-कहीं भी जगह मिलती है, वहां स्थायी ढांचे खड़े करके कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाने चाहिए ताकि सबकाे उपचार मिल सके।

गुप्ता ने कहा कि आज वक्त की मांग है कि श्राइन बोर्ड श्री माता वैष्णो देवी के आशीर्वाद से लोगों की जिंदगियां बचाए। राकेश गुप्ता ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए कुछ अन्य सुझाव भी उपराज्यपाल प्रशासन को भेजे है। 

chat bot
आपका साथी