Jammu: कोरोना काल में राशन सप्लाई कर रहे ट्रक ड्राइवर-कंडक्टरों पर हुई फूलों की वर्षा

ट्रेडर्स फेडरेशन के प्रधान दीपक गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि ये ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए और अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि इन्हीं लोगों की वजह से जम्मू-कश्मीर के लोगों तक राशन पहुुंच रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:06 PM (IST)
Jammu: कोरोना काल में राशन सप्लाई कर रहे ट्रक ड्राइवर-कंडक्टरों पर हुई फूलों की वर्षा
दीपक गुप्ता ने कहा कि ट्रेडर्स फेडरेशन इन ड्राइवरों-कंडक्टरों के हौंसले को सलाम करती है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कोरोना महामारी के बीच अपने घर-परिवार से दूर हजारों मील सफर तय करके लोगों को राशन पहुंचाने वाले ट्रक ड्राइवर व कंडक्टरों को आज जम्मू में सम्मानित किया गया। ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाउस-नेहरू मार्केट ने वेयर हाउस में इन ड्राइवर-कंडक्टरों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया और फूलों की वर्षा करके इनका सम्मान किया।

देश के विभिन्न हिस्सों से ये ड्राइवर-कंडक्टर नियमित रूप से राशन की सप्लाई लेकर जम्मू पहुंच रहे हैं। वेयर हाउस के व्यापारियों ने इन्हें कोरोना वारियर्स करार देते हुए कहा है कि ये लोग महामारी के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर चल रहे हैं, तभी लोगों तक राशन पहुंच रहा है। फेडरेशन की ओर से इस दौरान सभी एसओपी का पालन करते हुए इनके लिए भंडारे का भी आयोजन किया गया।

ट्रेडर्स फेडरेशन के प्रधान दीपक गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि ये ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए और अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि इन्हीं लोगों की वजह से जम्मू-कश्मीर के लोगों तक राशन पहुुंच रहा है। पिछले साल भी इन लोगों ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों तक राशन की सप्लाई पहुंचाई लेकिन इनकी तरफ कोई ध्यान नहीं देता।

दीपक गुप्ता ने कहा कि ट्रेडर्स फेडरेशन इन ड्राइवरों-कंडक्टरों के हौंसले को सलाम करती है। उन्होंने कहा कि ये लोग महामारी के बीच लगातार सफर तय कर रहे हैं ताकि कोई भूखा न रहे। दीपक गुप्ता ने सरकार से भी इन्हें कोरोना वारियर्स का दर्जा देकर प्राथमिकता के आधार पर उनकी कोविड-19 वैक्सीनेशन करवाने की अपील की।

इस मौके पर फेडरेशन के वरिष्ठ उप-प्रधान मुनीष महाजन, उप-प्रधान अभिमन्यु गुप्ता, महासचिव शाम लाल लंगर, सचिव विशाल गुप्ता व कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता के अलावा डोगरा फ्रंट शिवसेना के प्रधान अशोक गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी