Jammu: चांद नगर वासियों को मिली राहत, टाइल डालने का काम शुरू; कॉरपोरेटर का आभार जताया

अमित ने कहा कि चांद नगर के अलावा वार्ड के सभी मुहल्लों में विभिन्न विकास कार्यों को शुरू करवाया गया है। मुख्य सड़कों पर तारकोल डालने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि यह गली काफी खस्ताहाल थी जिस कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:25 AM (IST)
Jammu: चांद नगर वासियों को मिली राहत, टाइल डालने का काम शुरू; कॉरपोरेटर का आभार जताया
कॉरपोरेटर अमित गुप्ता ने कहा चांद नगर वासियों की समस्याओं को हल करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : करीब पांच लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर 19 के चांद नगर में गली में टाइलें डालने का काम शुरू होने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। पिछले कई वर्षों से लोग गली को बनाने की मांग कर रहे थे जो अब पूरी हो रही है।

स्थानीय कॉरपोरेटर अमित गुप्ता के प्रयासों से स्थानीय निवासियों की एक ज्वलंत समस्या का समाधान होने जा रहा है। इसके लिए उन्होंने कॉरपोरेटर का आभार जताया। वहीं कॉरपोरेटर ने टाइल डालने का काम शुरू करवाने के बाद लोगों से बातचीत करते हुए भरोसा दिलाया कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। चूंकि कोरोना महामारी के चलते करीब डेढ साल बेकार हो गया है।

अढ़ाई साल के कार्यकाल में लगभग एक ही साल काम करने को मिला है। रही-सही कसर जम्मू नगर निगम से पर्याप्त फंड व सहयोग नहीं मिला। इस कारण वांछित विकास कार्य नहीं करवाए जा सके हैं। फिर भी अधिकतर विकास कार्यों को प्राथमिकता में रखते हुए इनके एस्टीमेट जमा करवाए हुए हैं। जैसे-जैसे मंजूरी मिलती है, काम शुरू किए जा रहे हैं। चांद नगर वासियों की समस्याओं को हल करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

अमित ने कहा कि चांद नगर के अलावा वार्ड के सभी मुहल्लों में विभिन्न विकास कार्यों को शुरू करवाया गया है। मुख्य सड़कों पर तारकोल डालने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि यह गली काफी खस्ताहाल थी जिस कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने वार्ड वासियों से अपील की कि वे जम्मू नगर निगम का सहयोग करें ताकि सारे ही क्षेत्र साफ-सुथरे बनाए जा सकें। इसके लिए घरों के कचरे को खुले में न फेंक कर निगम कर्मचारियों को ही सौंपे।

हर कोई कम से कम अपने घर के आसपास सफाई रखें। इससे निगम का बोझ कम हो जाएगा और मुहल्ला साफ हो जाएगा। इस मौके पर भारत भूषण, राजीव गुप्ता, दीपक गुप्ता, वरुण गुप्ता आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी