Jammu: गली-नाली का निर्माण शुरू होने से विक्रम चौक वासियों ने ली राहत की सांस

कॉरपोरेटर अमित गुप्ता ने गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवा कर वार्ड वासियों की लंबित मांग काे पूरा कर दिया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए अमित ने कहा कि चुनावों के दौरान किया यह वादा पूरा किया जा रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:17 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:17 PM (IST)
Jammu: गली-नाली का निर्माण शुरू होने से विक्रम चौक वासियों ने ली राहत की सांस
घरों से निकलने वाले कचरे को निगम कर्मचारियों को ही सौंपे।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के वार्ड नंबर 19, विक्रम चौक वासियों ने उस समय राहत की सांस ली जब पांच लाख रुपये की लागत से गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू हुआ। वर्षों से लोग इस समस्या से जूझ रहे थे।

कॉरपोरेटर अमित गुप्ता ने गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवा कर वार्ड वासियों की लंबित मांग काे पूरा कर दिया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए अमित ने कहा कि चुनावों के दौरान किया यह वादा पूरा किया जा रहा है। अढ़ाई साल के कार्यकाल में बहुत से विकास कार्य वार्ड में शुरू करवाए। हालांकि नगर निगम से पर्याप्त फंड्स नहीं मिलने और अन्य दिक्कतें भी साथ रहीं। करीब पांच लाख रुपये की लागत से इस काम को पूरा किया जाएगा।

यहां गली की हालत इतनी खस्ता थी कि चलना भी मुश्किल हो जाता था। विशेषकर बुजुर्ग व बच्चे काफी प्रभावित थे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विकास कार्याें को आगे बढ़ाने और शहर को स्वच्छ बनाने में जम्मू नगर निगम का सहयोग करें। प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करें। घरों से निकलने वाले कचरे को निगम कर्मचारियों को ही सौंपे। कम से कम अपने घर के आसपास सफाई जरूर रखें।

हर कोई जब ऐसा करेगा तो गली, मुहल्ला और फिर पूरा समाज स्वच्छ बन जाएगा। हर कोई योगदान दे। इस मौके पर दर्शन शमा्र, ललिता शर्मा, शशि बलगोत्रा, अनिल कुमार, शक्ति कुमार, शाम, शिवाय, शुभम आदि मौजूद थे। अमित ने भरोसा दिलाया कि वार्ड वासियों की सभी दिक्कतों को हल किया जाएगा। वार्ड वासी सहयोग करें। 

chat bot
आपका साथी