Jammu : जम्मू मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड को लगातार चौथी बार मिला प्लैटिनम डीलरशिप अवार्ड

जयपुर में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की वार्षिक डीलर्स कांफ्रेंस 2021 के दौरान जम्मू मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय अग्रवाल व सीईओ कनव अग्रवाल ने कंपनी के सीनियर एडवाइजर मार्केटिंग एंड सेल्स नोबुतका सुजुकी व सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव के हाथों यह अवार्ड प्राप्त किया।

Lokesh Chandra MishraSat, 27 Nov 2021 06:43 PM (IST)
जम्मू मोटर्स को लगातार चौथी बार यह प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल हुआ है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अखनूर रोड जम्मू स्थित जम्मू मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड को मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की ओर से प्लैटिनम डीलरशिप का अवार्ड दिया गया है। जम्मू मोटर्स को लगातार चौथी बार यह प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल हुआ है। जम्मू मोटर्स उत्कृष्ट प्रदर्शन, दूरदर्शी नेतृत्व, सक्रिय ग्राहक सेवा और कारोबार के हर क्षेत्र में लगातार बेहतर प्रदर्शन करके के लिए यह अवार्ड दिया गया। जयपुर में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की वार्षिक डीलर्स कांफ्रेंस 2021 के दौरान जम्मू मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय अग्रवाल व सीईओ कनव अग्रवाल ने कंपनी के सीनियर एडवाइजर मार्केटिंग एंड सेल्स नोबुतका सुजुकी व सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव के हाथों यह अवार्ड प्राप्त किया।

जम्मू मोटर्स ने छह साल पूर्व मारुति सुजुकी के साथ अपने व्यापारिक संबंध शुरू किए थे और प्रमुख अधिकृत डीलर के रूप में अपने व्यापक नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए कंपनी की गाड़ियों की बिक्री को नई उंचाइयों तक पहुंचाया। जम्मू मोटर्स के इस समय जम्मू, अखनूर, कठुआ, विजयपुर व नौशहरा में शोरूम है जहां ग्राहकों की सुविधा के लिए सर्विस सेंटर भी स्थापित किए गए हैं। इसके साथ ही जम्मू मोटर्स ने हाल ही में चौकीचोरा में अपना नया आउटलेट खोला है जहां पुराने वाहनों की खरीद के लिए ट्रू-वैल्यू सुविधा के साथ प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाली कारों की बिक्री भी होती है।

इसके अलावा जम्मू मोटर्स का अखनूर रोड पर बेस्ट प्राइज के सामने नेक्सा शोरूम भी है जहां सियाज, एस-क्रास, एक्सएल-6, बेलीनो व इग्निस जैसी कारें उपलब्ध रहती है। कमर्शियल व्हीकल सेक्टर में जम्मू मोटर्स का कासिम नगर नरवाल में शोरूम हैं, जहां मारुति सुजुकी के सभी कमर्शियल वाहन उपलब्ध है। इतना ही नहीं जम्मूवासियों के लिए कंपनी ने विभिन्न स्थानों पर मारुति ड्राइविंग स्कूल भी खोले है जहां अनुभवी व प्रशिक्षित लोग ड्राइविंग सीखाते हैं। जम्मू मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय अग्रवाल इस समय फेडरेशन आफ आटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन के चेयरमैन व पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री की जम्मू इकाई के सह-चेयरमैन है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.