Jammu: बख्शी नगर से अपहृत नाबालिग लड़की पंजाब से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

लोगों ने बाबलियाना नहर में एक महिला का शव पानी में तैरता हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। चंचला देवी के परिवार वालों ने उसकी पहचान कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:17 AM (IST)
Jammu: बख्शी नगर से अपहृत नाबालिग लड़की पंजाब से बरामद, आरोपी गिरफ्तार
शहर के पंजतीर्थी इलाके में स्कूटी की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर राकेश कुमार घायल हो गए।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के बख्शी नगर इलाके से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने पंजाब से बरामद कर लिया। लड़की के अपहरण के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध बख्शी नगर पुलिस थाने में बहलाफुसला कर नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज है।

बीते शुक्रवार को बख्शी नगर में रहने वाले एक परिवार ने थाने में उनकी नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम जांच में जुट गई। जांच के दौरान पता चला कि मुकुल कलोत्रा निवासी रेशम घर ने नाबालिग लड़की का अपहरण किया है। आरोपित के बारे में सुराग जुटाते हुए पुलिस टीम पंजाब रवाना हुई। यहां से अपहृत किशोरी को बरामद किया गया। उसके अपहरण के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद लड़की की पुलिस ने मेडिकल जांच करवाई। जिसके बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया। पंजाब से बरामद लड़की को जल्दी कोर्ट में पेश कर पुलिस उसके बयान दर्ज करवाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों की मौत : शहर के वेयर हाउस और सतवारी के गाड़ीगढ़ इलाके में दो लोगों का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। संबंधित थानों की पुलिस दोनों की मौत के कारणों की तलाश में जुट गई है। भगवती नगर इलाके में रहने वाले 31 वर्षीय रियाज अहमद का शव संदिग्ध परिस्थितियों में वेयर हाउस ट्यूबवेल के पास बरामद हुआ। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, बीते आठ जून से घर से लापता महिला का शव सतवारी के गाड़ीगढ़ इलाके में बबलियाना नहर से बरामद हुआ। महिला चंचला देवी निवासी जीवन नगर के परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सतवारी पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। सोमवार दोपहर को लोगों ने बाबलियाना नहर में एक महिला का शव पानी में तैरता हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। चंचला देवी के परिवार वालों ने उसकी पहचान कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया।

स्कूटी की टक्कर से ट्रैफिक इंस्पेक्टर घायल: शहर के पंजतीर्थी इलाके में स्कूटी की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर राकेश कुमार घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जीमएसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के समय ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने नाका लगाया हुआ था। इस दौरान उसने एक स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया। स्कूटी सवार से अचानक ब्रेक नहीं लगी और स्कूटी की टक्कर इंस्पेक्टर से हो गई। हादसे में राकेश कुमार की टांग में चोट आ गई। पक्का डंगा मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी