जम्मू के मेयर ने शहर का दौरा कर जाना हाल, दिक्कतों को दूर करने का दिलाया भरोसा

मेयर ने डीबीएन स्कूल के नजदीक मुहल्ला गार्डन एवेन्यू भगवती नगर और आसपास के क्षेत्र में पहुंच कर लोगों से मुलाकात की और सुविधाओं का जायजा लिया। लोगों ने डीबीएन स्कूल के नजदीक से भगवती नगर ओर बहते नाले से बरसात में होने वाले जलभराव बारे जानकारी दी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:39 PM (IST)
जम्मू के मेयर ने शहर का दौरा कर जाना हाल, दिक्कतों को दूर करने का दिलाया भरोसा
मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने अपनी टीम के साथ वार्ड नंबर 14 और 31 का दौरा किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर वासियों को बेहतर विकास और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने अपनी टीम के साथ वार्ड नंबर 14 और 31 का दौरा किया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं के समाधान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

मेयर ने डीबीएन स्कूल के नजदीक मुहल्ला गार्डन एवेन्यू, भगवती नगर और आसपास के क्षेत्र में पहुंच कर लोगों से मुलाकात की और सुविधाओं का जायजा लिया। लोगों ने डीबीएन स्कूल के नजदीक से भगवती नगर ओर बहते नाले से बरसात में होने वाले जलभराव बारे जानकारी दी। इसके अलावा लोगों ने खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करवाने, आवारा कुत्तों व मवेशियों को उठाने की भी मांग की। इस मौके पर वार्ड 31 के कॉरपोरेटर सुच्चा सिंह भी मेेयर के साथ थे।

उन्होंने मेयर से अपील की कि वे जन समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करवाएं। आश्वासनों से काम नहीं चलेगा। नालों की सफाई का काम बरसात से पहले हर हाल में कर लिया जाना चाहिए। मेयर ने भी उन्हें भरोसा दिलाया कि इन समस्याओं को हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान वार्ड नंबर 14, भगवती नगर के कॉरपोरेटर प्रमोद कपाही ने भी समस्याओं का समाधान करवाने पर जोर दिया और भगवती नगर व आसपास के इलाकों में बनी स्थिति से मेयर को अवगत करवाया। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अयोध्या गुप्ता, राजीव कुमार, एईई बीके रैणा, सेनेटरी इंस्पेक्टर हीरा लाल खजूरिया आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी