जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय स्केटर आर्य वीर ने ब्रासील में जीत का परचम फहराया

जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आर्य वीर पिछले करीब चार महीनों से ब्रासील में हैं। वह कई स्थानीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने ब्रासील के सींटोजिन्हो में जारी मास्टर्स प्रतियोगिता में भाग लेकर न सिर्फ अपने क्लब को जीत दिलवाई

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:31 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय स्केटर आर्य वीर ने ब्रासील में जीत का परचम फहराया
जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आर्य वीर पिछले करीब चार महीनों से ब्रासील में हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय स्केटर आर्य वीर सिंह जम्वाल ने लेटिन अमेरिका के ब्रासील में जारी मास्टर्स कोपा डो ब्रासील प्रतियोगिता में क्लब पोलिस्टा डी पेटिनाको की बी टीम की ओर से भाग लेकर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

जम्मू-कश्मीर के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आर्य वीर पिछले करीब चार महीनों से ब्रासील में हैं। वह कई स्थानीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने ब्रासील के सींटोजिन्हो में जारी मास्टर्स प्रतियोगिता में भाग लेकर न सिर्फ अपने क्लब को जीत दिलवाई बल्कि टीम की विजय में निर्णायक खिलाड़ी की भूमिका भी निभाई है।

क्लब पोलिस्टा डी पेटिनाको की प्रबंधन कमेटी ने आर्य वीर सिंह जम्वाल के खेल की सराहना की है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर सहित देश में स्केटिंग खेल से जुड़े खिलाड़ियों, जो आर्य वीर के साथ खेल चुके हैं, ने भी आर्य वीर को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की है। आर्य वीर की अब नजर प्रोफेशनल लीग पर टिकी है और उम्मीद है कि वह जल्द ही इसमें अपना दमखम दिखाने में कामयाब रहेंगे।

chat bot
आपका साथी