Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर की जूनियर, सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम उत्तराखंड रवाना, रुद्रपुर में 15 मार्च से शुरू होगी चैंपियनशिप

जम्मू कश्मीर की जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम उत्तराखंड में 15 मार्च से शुरू होने वाली चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए रवाना हो गई है। चैंपियनशिप उत्तराखंड के रुद्रपुर में होगी।जम्मू कश्मीर एमेच्योर फेंसिंग एसोसिएशन के कनवीनर रशीद अहमद चौधरी सहित अन्य पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं देकर रवाना किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 07:28 PM (IST)
Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर की जूनियर, सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम उत्तराखंड रवाना, रुद्रपुर में 15 मार्च से शुरू होगी चैंपियनशिप
जम्मू कश्मीर की जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम उत्तराखंड में भाग लेने के लिए रवाना हो गई है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर की जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम उत्तराखंड में 15 मार्च से शुरू होने वाली चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए रवाना हो गई है। चैंपियनशिप उत्तराखंड के रुद्रपुर में होगी।

जम्मू कश्मीर की जूनियर और सीनियर नेशनल फेंसिंग टीम की स्क्रीनिंग जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के संयुक्त सचिव एवं संभागीय खेल अधिकारी अशोक सिंह और मौलाना आजाद स्टेडियम के मैनेजर सतीश गुप्ता ने की। जम्मू कश्मीर एमेच्योर फेंसिंग एसोसिएशन के कनवीनर रशीद अहमद चौधरी सहित अन्य पदाधिकारियों ने टीम को शुभकामनाएं देकर रवाना किया।

उत्तराखंड के रुद्रपुर में 15 से 17 मार्च तक जूनियर नेशनल फेंसिंग प्रतियोगिता और 19 से 21 मार्च तक सीनियर नेशनल फेंसिंग प्रतियोगिता हो रही है। इसमें केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर सहित देश के विभिन्न राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों से लड़कों एवं लड़कियों की टीम भाग ले रही है। गौरतलब है कि टीम को रवाना करने से पहले गत तीन दिन पहले सभी खिलाड़ियों का मौलाना आजाद स्टेडियम के नए इंडोर कांप्लेक्स में कोविड का टेस्ट करवाया गया। इसके उपरांत ही जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा प्रायोजित टीम को चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए जाने दिया गया। टीम के साथ जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के फेंसिंग कोच छोटू लाल शर्मा, मनेंद्रपाल सिंह और सानिया अरोड़ा कोच के रूप में रवाना हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी