Jammu Kashmir BJP: गुपकार अलायंस के एजेंडे को काउंटर करने की रणनीति बनाएगी भाजपा

Jammu Kashmir BJP सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह व कविन्द्र गुप्ता को भी निमंत्रण है। ऐसे में अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ ये दोनो नेता भी मंगलवार की बैठक में हिस्सा लेंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:20 AM (IST)
Jammu Kashmir BJP: गुपकार अलायंस के एजेंडे को काउंटर करने की रणनीति बनाएगी भाजपा
दिल्ली में हो रही सर्वदलीय बैठक में प्रदेश भाजपा द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: दिल्ली में 24 जून को होने वाली सर्वदलीय बैठक काे लेकर सक्रिय हुए पीपुल्स अलायंस पर गुपकार डेक्लरेशन के कश्मीर केंद्रित एजेंडे को काउंटर करने के लिए प्रदेश भाजपा मंगलवार को जम्मू में बैठक करेगी।

सर्वदलीय बैठक में शामिल होने को लेकर कश्मीर के दलों ने अभी तक कोई फैसला नही किया है। अलबत्ता बैठक में शामिल होने को लेकर शर्तें रखी जा रही है। इन हालात में श्रीनगर में आज मंगलवार को पीपुल्स अलायंस पर गुपकार डेक्लरेशन की बैठक में अनुच्छेद 370 व प्रदेश के राज्य के दर्जे को बहाल करने की पैरवी होना तय है।

इन हालात में भाजपा भी आगे की रणनीति बनाने के लिए आज मंगलवार को सुबह ग्यारह बजे जम्मू में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेगी। सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह व कविन्द्र गुप्ता को भी निमंत्रण है। ऐसे में अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ ये दोनो नेता भी मंगलवार की बैठक में हिस्सा लेंगे।

इस दौरान कश्मीर में बैठक का निमंत्रण दिए जाने से उपजे राजनीतिक हालात पर चर्चा करने के साथ दिल्ली में हो रही सर्वदलीय बैठक में प्रदेश भाजपा द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने जागरण को बताया कि मंगलवार को जम्मू में पार्टी की अहम बैठक होगी। वरिष्ठ नेताओं की इस बैठक में सर्वदलीय बैठक को लेकर पीपुल्स अलायंस पर गुपकार डेक्लरेशन की रणनीति पर चर्चा होना तय है। इसके साथ बैठक में रखे जाने पक्ष पर भी गौर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी