भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पत्र पर बोले रविन्द्र रैना- कोरोना से उपजे हालात में नकारात्मक भूमिका निभा रही कांग्रेस

पार्टी कोरोना को लेकर गलत आंकडे पेश कर लोगों के बीच भय व निराशा का माहाैल पैदा कर रह रही है। कोई भी जिम्मेवार राजनीतिक दल ऐसा नही करेगा। ऐसे हालात में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सही स्थिति बताने के साथ दुष्प्रचार के लिए कांग्रेस का एक्सपोज भी किया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:46 AM (IST)
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पत्र पर बोले रविन्द्र रैना- कोरोना से उपजे हालात में नकारात्मक भूमिका निभा रही कांग्रेस
रैना ने आरोप लगाया कि देश में कांग्रेस कभी मुसीबत के दाैरान लोगों के साथ खड़ा नही हुई है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा है कि कोरोना महामारी से उपजे हालात में कांग्रेस लोगों के बारे में सोचने के बजाए नकारात्मक भूमिका निभा रही है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सोनिया गांधी को लिखे गए पत्र पर रविन्द्र रैना ने कहा है कि भाजपा नेतृत्व ने कांग्रेस को आयना दिखाया है। रैना ने कहा कि कांग्रेस कोरोना को लेकर गंदी राजनीति कर रही है। पार्टी कोरोना को लेकर गलत आंकडे पेश कर लोगों के बीच भय व निराशा का माहाैल पैदा कर रह रही है। कोई भी जिम्मेवार राजनीतिक दल ऐसा नही करेगा। ऐसे हालात में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सही स्थिति बताने के साथ दुष्प्रचार के लिए कांग्रेस का एक्सपोज भी किया है।

रैना ने आरोप लगाया कि देश में कांग्रेस कभी मुसीबत के दाैरान लोगों के साथ खड़ा नही हुई है। अब जब देश कठिन हालात से गुजर रहा है जो यह पार्टी कुछ सकारात्मक करने के बजाए अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए नीचे गिर गई है।

रैना ने यहां जारी बयान में कहा है कि इस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ऐसे हालात में देश का भला सोचने वाले हर नागरिक व राजनीतिक दल की जिम्मेवारी बनती है कि लोगों को बचाने के लिए काम करे। यह समय राजनीति करने का नही अपितु समाज के लिए मिलकर काम करने का है। कांग्रेस ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेवारी का निर्वाह नही किया है।

chat bot
आपका साथी