Coronavirus Third Wave Alert: जम्मू-कश्मीर भाजपा कोरोना से रोकथाम में मदद के लिए 21 हजार स्वयंसेवी कर रही है तैयार

जम्मू संभाग के सीमांत पुंछ जिले में हुई कार्यशाला के दौरान ट्रेनरों ने कार्यकर्ताओं को सिखाया गया कि उन्हें एक सितंबर से लोगों के बीच जाकर काम करने के लिए मंडल व उसके बाद बूथ स्तर पर किस तरह से काम करना है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 03:24 PM (IST)
Coronavirus Third Wave Alert: जम्मू-कश्मीर भाजपा कोरोना से रोकथाम में मदद के लिए 21 हजार स्वयंसेवी कर रही है तैयार
डा डीके मन्याल ने सह प्रभारियों को जल्द से जल्द यह ट्रेनिंग अभियान पूरे करने की हिदायत दी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा ने जिलों के बाद अब मंडल स्तर तक भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए तैयार करने का अभियान तेज कर दिया है। जिलों में ट्रेनिंग के के लिए भाजपा द्वारा तैयार किए भाजपा के 4-4 ट्रेनरों ने मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

मंडल स्तर पर तैयार किए जाने वाले स्वास्थ्य स्वयंसेवी बूथ स्तर पर ट्रेनिंग करवाएंगे। ऐसे में 31 अगस्त तक अपने 21 हजार स्वयंसेवियों को कोरोना की रोकथाम के लिए तैयार कर देगी।

डा डीके मन्याल ने सह प्रभारियों को जल्द से जल्द ट्रेनिंग अभियान पूरे करने की हिदायत दी

जम्मू संभाग के सीमांत पुंछ जिले में हुई कार्यशाला के दौरान ट्रेनरों ने कार्यकर्ताओं को सिखाया गया कि उन्हें एक सितंबर से लोगों के बीच जाकर काम करने के लिए मंडल व उसके बाद बूथ स्तर पर किस तरह से काम करना है। ऐसे में इस अभियान के प्रभारी व महासचिव डा डीके मन्याल ने सह प्रभारियों को जल्द से जल्द यह ट्रेनिंग अभियान पूरे करने की हिदायत दी। जल्द इस सिलसिले में जम्मू में बैठक भी होगी।

डा मन्याल ने जागरण को बताया कि भाजपा की अपनी 27 जिला इकाईयां हैं। इनमें से 17 जम्मू व 10 कश्मीर संभाग में हैं। सभी जिलों में भाजपा के 4-4 ट्रेनर कार्यकर्ताओं को तैयार करने की मुहिम को आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच जिन जिलों में कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग हो गई हैं, वहां पर मंडल स्तर पर बैठकें शुरू हो गई हैं।

पुंछ के जिला प्रभारी स विरेन्द्रजीत सिंह ने बताया कि इस समय जिले में मंडल स्तर पर बैठकें हो रही हैं। मंडलों में तैयार होने वाले ट्रेनर अगले सप्ताह से बूथ स्तर पर दो दो स्वास्थ्य स्वयंसेवी तैयार कर देंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी ने कोरोना से लोगों को बचाने के लिए जमीनी सतह पर कार्रवाई करने के लिए बेहतर व्यवस्था बनाई है।

chat bot
आपका साथी