Jammu Kashmir BJP: भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश, कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करें

एक मई से अठारह साल से उपर की आयु वाले सभी लोगों की वैक्सीनेशन होगी। ऐसे हालात में कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी बनती है कि वे अपने अपने इलाकों में लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करें।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:15 AM (IST)
Jammu Kashmir BJP: भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश, कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करें
कोरोना को हराने के लिए हर किसी को पूरी जिम्मेवारी के साथ काम करना है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: प्रदेश भाजपा ने जम्मू कश्मीर में अपने कार्यकर्ताओं को कड़ी सर्तकता बरत कर कोरोना संक्रमण से खुद को बचाने के साथ लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जागरूक बनाने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण से उपजे हालात में पार्टी हाईकमान ने वरिष्ठ नेताओं को मौजूद हालात में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए कहा है। ऐसे में वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं से समन्वय बनाकर लोगों को संक्रमण से बचाने की दिशा में काम कर रहे हैंं। मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं से बैठकें कर कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्रवाई करने की हिदायत दी।

गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि कोराना से बचने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी है। एक मई से अठारह साल से उपर की आयु वाले सभी लोगों की वैक्सीनेशन होगी। ऐसे हालात में कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी बनती है कि वे अपने अपने इलाकों में लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान कार्यकर्ताओं से मौजूदा हालात पर चर्चा करते हुए कविन्द्र गुप्ता ने जोर दिया कि कोरोना से निपटने के लिए सर्तकता बहुत जरूरी है। ऐसे में लोगों को जागरूक बनाने की मुहिम के बीच कार्यकर्ता कोविड की रोकथाम संबंधी नियमों का सख्ती से पालन करें। ऐसा करना समय की मांग है। कोरोना को हराने के लिए हर किसी को पूरी जिम्मेवारी के साथ काम करना है।

कविन्द्र गुप्ता से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए थे कि मौजूदा हालात में सर्तकता बरतते हुए लोगों को संक्रमण से बचाने में सहयोग दें।

chat bot
आपका साथी