दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

J&K Bank ने मृत एटीएम गार्ड के परिजनों को दिए 20 लाख, पीड़ित परिवार ने बैंक प्रबंधन का आभार जताया

बैंक के चेयरमैन आरके छिब्बर ने एटीएम गार्ड के परिवार को 20 लाख रुपये का चेक भेंट किया ।

जम्मू के नानक नगर में जनवरी 2021 में लूटपाट के इरादे से हुई एटीएम गार्ड की हत्या को एक दर्दनाक हादसा करार देते हुए जम्मू-कश्मीर बैंक ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग उपलब्ध करवाया है। बैंक के चेयरमैन आरके छिब्बर ने परिवार को 20 लाख रुपये का चेक भेंट किया

Vikas AbrolSat, 08 May 2021 03:11 PM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू के नानक नगर में जनवरी 2021 में लूटपाट के इरादे से हुई एटीएम गार्ड की हत्या को एक दर्दनाक हादसा करार देते हुए जम्मू-कश्मीर बैंक ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग उपलब्ध करवाया है। बैंक के चेयरमैन आरके छिब्बर ने एटीएम गार्ड राजू शर्मा के परिवार को 20 लाख रुपये का चेक भेंट किया है। यह राशि बैंक के कर्मचारियों ने अपने वेतन से एकत्रित की थी जो राजू शर्मा के परिवार को सौंपी गई।

बैंक के चेयरमैन आरके छिब्बर ने इस मौके पर कहा कि जम्मू-कश्मीर बैंक एक परिवार की तरह है और इससे जुड़ा हर व्यक्ति परिवार का सदस्य है जो सुख-दुख में साथ रहते हैं। छिब्बर ने एटीएम गार्ड के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए बैंक कर्मचारियों द्वारा योगदान देने के लिए उनका भी आभार प्रकट किया।

छिब्बर ने कहा कि बैंक ने अपने परिवार का सदस्य खोया है और इस दुख की घड़ी में बैंक पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। राजू शर्मा के परिवार ने इस सहयोग के लिए आरके छिब्बर व बैंक कर्मचारियों का आभार जताया। इस मौके पर बैंक के जम्मू सेंट्रल जोनल हैड शहरीश शर्मा, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा, बैंक के जोनल आफिस के सिक्योरिटी इंचार्ज राजेश्वर चाढ़क समेत अन्य मौजूद रहे।

गौरतलब है कि गत जनवरी महीने शहर के नानक नगर इलाके में जेएंडके बैंक के एटीएम के अंदर गार्ड की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। एटीएम का शटर गिराकर अंदर गार्ड के दोनों हाथों को कपड़े से बांधा गया था, जबकि उसके दोनों पांव पर टेप लपेटी गई थी। बाद में पुलिस की जांच के उपरांत मृत एटीएम गार्ड की पहचान राजू शर्मा पुत्र गुल्लू राम निवासी न्यू प्लॉट, प्रेम नगर के रूप में हुई थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले कश्मीरी युवकों को जम्मू पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिला से गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान मोहम्मद कैफ लोन और वकास बशीर लोन के रूप में हुई थी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.