Jammu Divisional Commissioner के नाम से ट्वीटर-फेसबुक पर चल रहे फर्जी एकाउंट्स, साइबर पुलिस को की शिकायत

डॉ राघव लंगर ने कहा है कि मैं ट्वीटर और फेसबुक पर कोई हैंडल या पेज नहींं चला रहा हूं और न मैं इन माध्यमों पर सक्रिय हूं। इसके बावजूद इंटरनेट मीडिया पर मेरे नाम से कई फर्जी हैंडल और पेज सक्रिय हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:30 AM (IST)
Jammu Divisional Commissioner के नाम से ट्वीटर-फेसबुक पर चल रहे फर्जी एकाउंट्स, साइबर पुलिस को की शिकायत
ट्वीटर हैंडल पर राघवलंगर और फेसबुक पर डॉ राघव लंगर के नाम से एकाउंट भी है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: डिवीजनल कमिश्नर जम्मू डॉ राघव लंगर भी इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय शरारती तत्वों का शिकार होने से नहीं बच पाए हैं। उनके नाम पर ट्वीटर और फेसबुक के कई फर्जी एकाउंट चल रहे हैं। उन्होंने इस संदर्भ में साइबर पुलिस को लिखित में एक शिकायत कर, उनके नाम पर फर्जी ट्वीटर हैंडल और फेसबुक तैयार करने वाले तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए कहा है।

डॉ राघव लंगर ने कहा है कि मैं ट्वीटर और फेसबुक पर कोई हैंडल या पेज नहींं चला रहा हूं और न मैं इन माध्यमों पर सक्रिय हूं। इसके बावजूद इंटरनेट मीडिया पर मेरे नाम से कई फर्जी हैंडल और पेज सक्रिय हैं। इनमें ट्वीटर हैंडल पर राघवलंगर और फेसबुक पर डॉ राघव लंगर के नाम से एकाउंट भी है।

मेरी जनता से अपील है कि वे इंटरनेट मीडिया पर मेरे नाम से चलने वाले इन एकाउंट और ट्वीटर हैंडल से दूर रहें। यह शरारती और धोखेबाज तत्वों ने जनता को धोखा देने के लिए तैयार किए हैं। साइबर पुलिस को इस बारे मेें सूचित कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और इंटरनेट मीडिया पर चल रहे फर्जी एकाउंट बंद कराने के लिए यथोचित्त कार्रवाई करने को कहा गया है। 

chat bot
आपका साथी